पार्टनर ने किया था व्यापारी से धोखा, आहत होकर नहर में कूद दी जान

पार्टनर ने धोखा दिया तो व्‍यापारी केले का कोल्ड स्टोर संचालक ने कुरुक्षेत्र में आकर नहर में कूदकर जान दे दी। पटियाला से आधी रात घर से निकल गया था व्यापारी। पटियाला में है आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:47 PM (IST)
पार्टनर ने किया था व्यापारी से धोखा, आहत होकर नहर में कूद दी जान
कुरुक्षेत्र में पटियाला के व्‍यापारी ने नहर में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पटियाला में केले का कोल्ड स्टोर संचालक अपने पार्टनरों से इतना आहत हो गया कि उसने गांव झांसा आकर नरवाना ब्रांच नहर में छलांग लगा दी। उसने घर से जाने के लिए इसलिए आधी रात का वक्त चुना, ताकि स्वजन रात में उसकी तलाश भी न कर सकें। सोमवार रात को व्यापारी का शव नरवाना ब्रांच नहर में ज्योतिसर हेड से बरामद किया है।

मंगलवार को ज्योतिसर चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। मामले में ज्योतिसर चौकी पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। वहीं बताया जा रहा है कि व्यापारी ने पटियाला में अपने तीन पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया हुआ है।

पटियाला निवासी मृतक महेंद्र के भतीजे अनिल ने बताया कि उसके ताऊ का पटियाला में केले का कोल्ड स्टोर है। महेंद्र ने अपनी डा. बेटी को वॉयस मैसेज भेजा था जिसमें अपने पार्टनरों की धोखाधड़ी से तंग आकर सुसाइड करने की बात कहीं थी। जब तक बेटी व स्वजन ने इस मैसेज को देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका के चलते तलाश शुरू की। व्यापारी महेंद्र की गाड़ी झांसा में ऋषि मारकंडेश्वर मंदिर के पास खड़ी मिली। परिजनों ने सोमवार सुबह ही नहर किनारे तलाश आरंभ कर दी थी। सोमवार को ज्योतिसर हेड के पास शव ऊपर आ गया। जिसकी शिनाख्त कराई तो वह पटियाला निवासी महेंद्र का था।

वॉयस मैसेज में कहा मैं नहीं बोल रहा झूठ

महेंद्र ने अपनी बेटी को वॉयस मैसेज भेजा था। जिसमें कहा कि वह झूठा नहीं है। उसके पार्टनरों ने उसके साथ धोखा किया है। पंचायत में भी उसे चोर बता रहे हैं। अगर अब भी काम करूं तो करोड़ों कमा सकता हूं, लेकिन काम किसके लिए करूं। उसकी एक बेटी है जिसकी शादी कर दी है। जितना मैने चाहा, परमात्मा ने उससे 10 गुणा ज्यादा दिया, इस पैसे को अब वह सामाजिक कार्यों में ही लगाना चाहता है। दो साझेदार व उनके पिता ने दो करोड़ 20 लाख के लोन में से साठ लाख रुपए खा लिए। हरीश ने उसके खाते की सारी किताबें छुपा दी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंपा : नरेश कुमार

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव वारिसों को सौंप दिया है। मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी