युवक पर ईट और चाकू से हमला

चचेरे भाई को पट्टीकल्याणा लेने गए भोड़वाल माजरी वासी जतिन पर कुछ युवकों ने डंडे से पीटने के साथ बाजू पर चाकू से वार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Mar 2020 07:01 AM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 07:01 AM (IST)
युवक पर ईट और चाकू से हमला
युवक पर ईट और चाकू से हमला

जागरण संवाददाता, समालखा:

चचेरे भाई को पट्टीकल्याणा लेने गए भोड़वाल माजरी वासी जतिन पर कुछ युवकों ने डंडे से पीटने के साथ बाजू पर चाकू से वार कर दिया। घटना सोमवार दोपहर बाद की है। बेहोशी की हालत में पड़े जतिन को स्वजनों ने स्थानीय सामान्य अस्पताल में भर्ती कर मामले की शिकायत पुलिस को दे हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जतिन ने बताया कि सोमवार को पट्टीकल्याणा राजकीय स्कूल में बने सेंटर पर उसके चचेरे भाई नवीन का अंग्रेजी विषय का पेपर था। पेपर खत्म होने से कुछ मिनट पहले वो उसे बाइक पर लेने के लिए आया। जैसे ही वो स्कूल के पास पहुंचा, तभी पट्टीकल्याणा वासी कुछ युवक उसके साथ गालीगलौज करने लगे। उसने मना किया तो युवकों ने पहले तो डंडे से पीटा। फिर माथे पर ईंट से वार करने के साथ बाएं बाजू पर चाकू से वार कर दिया। उसने बचाव में शोर मचाया तो युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वो भी बेहोश होकर गिर गया। जतिन का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। युवकों ने बिना बात के उस पर हमला किया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल कृष्ण का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी