हरियाणा के अंबाला में बड़ा हादसा, कैंटर ने ऑटो को मारी टक्‍कर, 6 की मौत

हरियाणा के अंबाला में बड़ा हादसा हो गया है। कैंटर ने ऑटो को टक्‍कर मार दी। इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पीजाआइ ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने कैंटर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 02:15 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 05:21 PM (IST)
हरियाणा के अंबाला में बड़ा हादसा, कैंटर ने ऑटो को मारी टक्‍कर, 6 की मौत
अंबाला में हादसे के बाद क्षतिग्रस्‍त ऑटो।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। हरियाणा के अंबाला में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। नारायणगढ़ में कैंटर ने ऑटो को टक्‍कर मार दी। इससे मौके पर ही ऑटो सवार छह लोगों की मौत हो गई। कैंटर चालक को पुलिस ने पीछा कर काबू कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ से गांव जॉली जा रहे एक ऑटो में 5 सवारियां बैठी थीं। ऑटो चालक सवारियां लेकर चला था। जैसे ही वह गांव बरसुमाज़रा के निकट पहुंचा तो एक कैंटर ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला को गंभीर हालत में पीजीआइ चंडीगढ़ भेजा गया। पर रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। पर ज्यादा दूर न जा सका। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू कर लिया।

ये हैं मृतक

सभी को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया। यहां पर 81 साल के मेहरचंद निवासी अंधेरी, 33 साल के सुनील (चालक) निवासी कंजाल, 60 साल की सलामती निवासी काठगढ़, 62 साल के गफरदीन निवासी ओखल की मौत हो गई है। एक मृतक महिला की मौत हुई है, जबकि उसकी पहचान नही हो पाई है। एक महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, उसने भी बाद में दम तोड़ दिया। 

जिसने भी देखा सिहर गया

हरियाणा में सर्दी का आगाज होते ही बीते कई दिनों से हादसों की संख्या बढ़ गई थी। धुंध के कारण कई जगह हादसों में मौते भी हुईं। मगर शुक्रवार सुबह हरियाणा में धुंध नहीं थी। बावजूद इसके एक कैंटर चालक ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी। घटना के बाद जैसे ही लोग वहां एकत्र हुए तो लाशों की हालत देखकर सिहर गए। ऑटो रिक्शा टक्कर के बाद इस तरह से पिचक गया, मानो किसी भारी भरकम चीज से उसे क्षतिग्रस्त किया गया हो।

ये भी पढ़ें: लाल आलू की फसल ने कर दिया मालामाल, खेत में ही लग जाती बोली


ये भी पढ़ें: अटैक करने से पहले रोका जाएगा पीला रतुआ, नौ राज्यों पर वैज्ञानिकों की नजर


ये भी पढ़ें: आंदोलन से पंजाब लौट रहे किसान के बेटे की सड़क‍ हादसे में मौत, आस्‍ट्रेलिया से लौटा था

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी