अंबाला में एक कोल्‍ड ड्रिंक कंपनी के प्लांट में बड़ा हादसा, पानी के टैंक में डूबने से युवक की मौत

अंबाला के साहा में लगे कोल्‍ड ड्रिंक कंपनी के प्‍लांट में बड़ा हादसा हो गया। प्‍लांट में बने पानी के टैंक में एक युवक डूब गया। इससे युवक की मौत हो गई। वहीं परिवार के लोगों ने कंपनी पर लापरवाही का आराेप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:15 PM (IST)
अंबाला में एक कोल्‍ड ड्रिंक कंपनी के प्लांट में बड़ा हादसा, पानी के टैंक में डूबने से युवक की मौत
कोका कोला कंपनी के प्‍लांट में बने पानी के टैंक में डूबने से युवक की मौत।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला के ब्लॉक साहा इंडस्ट्रियल क्षेत्र स्थित कोल्‍ड ड्रिंक कंपनी के प्लांट में 26 वर्षीय युवक रोहित की मौत हो गई। मृतक गांव रजौरी का रहने वाला था और प्लांट में काम करता था। घटना शनिवार सुबह को हुई है। उधर, युवक के पानी के टैंक में गिरने की मौत के बारे में प्लांट के वर्करों को पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और किसी तरह से उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बेसुध युवक को नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही साहा थाना एसएचओ बलकार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। स्वजनों ने कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

2018 में स्विमिंग पूल में डूबने से हो गई थी दो बच्चों की मौत

बता दें इससे पहले भी अंबाला में अंदर इस प्रकार कीे घटना हो चुकी है। साल 2018 में शहर के कैंट क्षेत्र में तैरना सीखने गए दो बच्‍चों की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई थी। यह हादसा कैंट के डीआरएम कॉम्‍लेक्‍स में बने निर्माणाधीन स्विमिंग पूल में हुआ था। इसमें स्‍व‍िम‍िंग पूल में डूबने से म‍िलाप नगर के 13 वर्षीय दीपांशु और 12 साल के सुम‍ित की मौत हो गई थी। बता दें क‍ि अंबाला के डीआरएम कॉम्‍लेक्‍स के रेलवे स्विमिंग पूल को रिपेयर करने का काम चल रहा था। यहां लगभग 12 फुट गहरे स्विमिंग पूल से पानी खाली न करना हादसे की वजह बताया गया था।

chat bot
आपका साथी