शराब पार्टी के दौरान थप्पड़ मारने पर कैंची से रेत दिया था दोस्त का गला

सेक्टर-29 फ्लोरा चौक राजेश कॉलोनी के अरुण के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी 35 दिन बाद सीआइए-3 ने सुलझा ली। पुलिस ने बुधवार को हत्यारोपित बिहार के जिला मोतीहारी के गांव सिघरैया के रूपेश (22) को सिवाह बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। वह वारदात के दौरान किराये पर सेक्टर-29 स्थित फ्लोरा चौक राजेश कॉलोनी में रह रहा था। पुलिस पूछताछ में आरोपित रूपेश ने बताया कि शराब पार्टी में बुलाकर अरुण ने उसे थप्पड़ मार दिया और चाकू से हमला करने की कोशिश की। इस पर उसने कैंची से अरुण का गला रेत दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 06:27 AM (IST)
शराब पार्टी के दौरान थप्पड़ मारने पर कैंची से रेत दिया था दोस्त का गला
शराब पार्टी के दौरान थप्पड़ मारने पर कैंची से रेत दिया था दोस्त का गला

जागरण संवाददाता, पानीपत: सेक्टर-29 फ्लोरा चौक राजेश कॉलोनी के अरुण के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी 35 दिन बाद सीआइए-3 ने सुलझा ली। पुलिस ने बुधवार को हत्यारोपित बिहार के जिला मोतीहारी के गांव सिघरैया के रूपेश (22) को सिवाह बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया। वह वारदात के दौरान किराये पर सेक्टर-29 स्थित फ्लोरा चौक राजेश कॉलोनी में रह रहा था। पुलिस पूछताछ में आरोपित रूपेश ने बताया कि शराब पार्टी में बुलाकर अरुण ने उसे थप्पड़ मार दिया और चाकू से हमला करने की कोशिश की। इस पर उसने कैंची से अरुण का गला रेत दिया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह तीन दिन तक दिल्ली में रहा, फिर अपने गांव चला गया। उसे लगा कि अब मामला ठंडा पड़ चुका है और पुलिस को उस पर शक नहीं है तो 30 अप्रैल को पानीपत लौट आया। यहां पहुंचते ही उसे पुलिस ने धर दबोचा।

सीआइए-3 प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि मृतक अरुण के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि उसकी कई बार बात रूपेश से हुई थी। इसी वजह से वह शक के दायरे में था। रूपेश के माता-पिता सेक्टर-29 में रहते हैं। आरोपित रूपेश को अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर लिया है। वारदात में इस्तेमाल कैंची पहले ही बरामद की जा चुकी है।

गौरतलब है कि 28 मार्च की सुबह बिहार के जिला मोतिहार के रजापुर चौबे टोला के मूल निवासी अरुण का खून से सना शव रजाई में लिपटा मिला था। इसी तरह, शराब पार्टी में थप्पड़ मारने पर कर दी दोस्त की हत्या

26 अप्रैल को किशनपुरा खन्ना रोड निवासी राहुल ने अपने दोस्त खटीक बस्ती के शाहरुख के साथ खन्ना रोड पर शराब पार्टी की। इस दौरान, आपसी कहासुनी में राहुल ने शाहरुख को थप्पड़ मार दिया था। इससे खफा होकर शाहरुख ने चाकू घोंपकर राहुल की हत्या कर दी थी। किशनपुरा चौकी पुलिस आरोपित शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

chat bot
आपका साथी