हरियाणा के जींद में हादसा, बस की चपेट में आए स्‍कूटी सवार एक छात्र और दो छात्राएं

हरियाणा के जींद में परिवहन समिति की बस की चपेट में स्कूटी सवार एक छात्र और दो छात्राएं आ गईं। इसमें दो छात्राओं को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। हादसा जींद के गांव अहरिका के पास हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 01:45 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 01:45 PM (IST)
हरियाणा के जींद में हादसा, बस की चपेट में आए स्‍कूटी सवार एक छात्र और दो छात्राएं
जींद में सड़क हादसे में तीन छात्र घायल हो गए।

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में एक हादसे में जींद परिवहन समिति की बस की चपेट में एक छात्र और दो छात्राएं आ गईं। इसमें दोनों छात्राओं की हालत गंभीर है। दोनों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।

जींद के गांव अहरिका के निकट बुधवार सुबह परिवहन समिति की बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक छात्र व दो छात्राएं घायल हो गई। जब विद्यार्थी हाईवे पर बने कट से निकल रहे थे तो इसी दौरान परिवहन समिति की बस ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने तीनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों छात्राओं की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने परिवहन समिति की बस को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

12वीं में पढ़ते हैं छात्र

गांव झांझ कलां निवासी अंकित, उसकी बहन सुषमा नरवाना रोड पर स्थित ऋषिकुल पब्लिक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं। मंगलवार सुबह वह स्कूल में जाने के लिए स्कूटी पर निकले थे। इसी दौरान रास्ते में उसकी स्कूल में पढ़ने वाली ज्योति भी उनके साथ स्कूटी पर सवार हो गई।

कट की वजह से हादसा

गांव अहिरका के निकट राधा स्वामी सत्संग भवन के पास पहुंचे और हाइवे पर बने कट से स्कूल की तरफ निकलने लगे तो इसी दौरान जींद की तरफ से तेज रफ्तार परिवहन समिति की बस आई और उनकी स्कूटी को चपेट में ले लिया। इसमें तीन विद्यार्थी सड़क पर गिर गए। बस में सवार यात्रियों ने नीचे उतरकर विद्यार्थियों को संभाला और एंबुलेंस को बुलाकर उनको नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने सुषमा व ज्योति की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

स्‍पीड में थी बस

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि परिवहन समिति की बस स्पीड में थी और इसी दौरान स्कूटी को चला रहा अंकित दूसरी साइड से रोड को क्रास करने लगा। तेज स्पीड होने के कारण बस चालक भी कंट्रोल नहीं कर पाया और स्कूटी को साइड लग गई। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घायलों के बयान दर्ज किए जाएंगे और उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी