Haryana News: मशरूम और फूलगोभी खाने से बिगड़ी तीन लोगों की तबीयत, हरियाणा निवासी की मौत

Haryana News हिमाचल में काम करने के लिए बिहार और हरियाणा से लोग गए थे। रात में मशरूम और फूलगोभी खाने से इन चारों की तबीयत खराब हो गई। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हरियाणा निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 02:59 PM (IST)
Haryana News: मशरूम और फूलगोभी खाने से बिगड़ी तीन लोगों की तबीयत, हरियाणा निवासी की मौत
मशरूम व फूलगोभी खाने से बिगड़ी बिहार के तीन लोगों की तबीयत

पंचकुला, जागरण संवाददाता। हिमाचल प्रदेश में मशरूम और फूलगोभी खाने से चार लोगों की तबीयत काफी खराब हो गई। आनन-फानन में इन चारों को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां एक की मौत हो गई। मरने वाला हरियाणा का निवासी है।

कसौली तहसील के बड़ाह गांव में बिहार निवासी तीन लोगों और हरियाणा निवासी एक व्यक्ति की मंगलवार रात मशरूम व फूलगोभी की सब्जी खाने से तबीयत खराब हो गई।

एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

उन्हें बुधवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर लाया गया। जहां 35 वर्षीय नजाकत पुत्र शौकत निवासी मकान नंबर 385,जिला पंचकूला, हरियाणा की मौत हो गई। बिहार के रहने वाले 35 वर्षीय अमरनाथ शर्मा पुत्र धर्मदेव शर्मा, 44 वर्षीय वीरेंद्र शर्मा पुत्र पटवारी शर्मा निवासी बिहार और 16 वर्षीय नितीश पुत्र वीरेंद्र शर्मा निवासी बिहार का सीएचसी में इलाज हो रहा है।

मशरूम और फूलगोभी खाकर हालत हुई खराब

ये सभी लोग बड़ाह गांव में एक व्यक्ति के घर पर कारपेंटर का काम कर रहे थे। इन लोगों ने मंगलवार शाम गढ़खल बाजार से मशरूम व फूलगोभी खरीदी थी। रात 10 बजे ये लोग खाना खाकर सो गए लेकिन रात 12 बजे से उन्हें उल्टियां शुरू हो गईं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि सब्जी जहरीली तो नहीं थी।

छिछड़ाना गांव के पास हुआ हादसा 

थर्मल। छिछड़ाना गांव के पास ट्रैक्टर ने बाइक सवार नाना व दोहता को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग हलवाई की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उनका दोहता घायल हो गया। पानीपत की सैनी कालोनी के सचिन ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार शाम को वह अपने नाना सोनीपत के बागडू गांव के महावीर (60) के साथ बाइक पर पैतृक गांव हरिगढ़ से अपने परिवार से मिलकर अपने घर सैनी कालोनी जा रहा था।

तभी छिछड़ाना अनाजमंडी से थोड़ा आगे गोशाला कट के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। वे दोनों बाइक सहित सड़क पर नीचे गिर गए। सचिन चोटिल हो गया। जबकि उसके नामा महावीर के सीने से ट्रैक्टर का पहिया उतर गया। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। घायल महावीर को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना मतलौडा पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी