व¨रदर ¨सह वालिया ने किया पुस्तक का विमोचन

जासं, पंचकूला : सेक्टर-11 के गुरु गो¨बद ¨सह स्टडी सर्कल की ओर से मैगजीन 'सु¨चतन' का पुन: विमोचन पंचकूला के ओबरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 12:20 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 12:20 AM (IST)
व¨रदर ¨सह वालिया ने किया पुस्तक का विमोचन
व¨रदर ¨सह वालिया ने किया पुस्तक का विमोचन

जासं, पंचकूला : सेक्टर-11 के गुरु गो¨बद ¨सह स्टडी सर्कल की ओर से मैगजीन 'सु¨चतन' का पुन: विमोचन पंचकूला के ओबरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा किया गया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पंजाबी जागरण के संपादक व¨रदर ¨सह वालिया ने शिरकत करते हुए स्टडी सर्कल की ओर से समाज में किए जाने वाले नवनिर्माण के कार्यो की सराहना की।

त्रैमासिक पत्रिका सु¨चतन के बारे में वालिया ने कहा कि समाज में 'सरबत का भला' का संदेश देने वाली लिखतों को उजागर करने की बहुत बड़ी आवश्यकता है और सु¨चतन जैसी पत्रिका इसके प्रति कारगर सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि, लोगों को ऐसी पत्रिका सगे संबंधियों और मित्रों के घर पर तोहफे के रूप में देनी चाहिए। इस मौके पर गुरु गो¨बद ¨सह स्टडी सर्कल हरियाणा स्टेट के प्रधान सरदार गुरसिमरन ¨सह, डिप्टी चीफ ऑर्गनाइजर सरदार अ¨जदरपाल ¨सह, प्रधान सरदार जतेंद्र पाल ¨सह जोलन, बीबी गुरमीत कौर, सरदार परमजीत ¨सह, अमनदीप ¨सह, मोहन ¨सह, इंद्रजीत ¨सह, मनजीत ¨सह भी मौजूद रहे। पंचकूला से सरदार विपिनप्रीत ¨सह यूथ खालसा एसोसिएशन के सदस्यों के साथ कार्यक्रम में शिरकत की।

chat bot
आपका साथी