सेक्टर-20 पीर मुछल्ला से किशोरी को ले गए 2 युवक

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 पीर मुछल्ला से एक नाबालिग लड़की को दो युवक अगवा कर फरार हो गए। क

By Edited By: Publish:Wed, 29 Jun 2016 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jun 2016 08:50 PM (IST)
सेक्टर-20 पीर मुछल्ला से किशोरी को ले गए 2 युवक

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 पीर मुछल्ला से एक नाबालिग लड़की को दो युवक अगवा कर फरार हो गए। किशोरी अपनी मां के साथ यहां काम करती थी। कुछ दिन पूर्व दो युवक इसी साइट पर काम करने आए और दो ही दिन में इस युवती को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर अगवा कर फरार हो गए। किशोरी ने मंगलवार को गत दिन अपनी मां को रोते हुए फोन किया कि मां मुझे बचा लो, यह लोग मुझे मारते पीटते है और मुझसे गलत हरकतें करते है। लड़की की मांग मूल रूप से बंदायू की रहने वाली है। 8 जून के आसपास दो युवक इसी साइट पर काम करने आए थे। दो दिन में ही यह युवक गायब हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि इन युवकों ने उसकी बेटी को कुछ सुंघाया और उसके बाद अगवा कर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में एक महिला को भी हिरासत में लिया था। उसने माना था कि दो युवक उसके साथ थे।

पहले जीरकुपर, अंबाला और फिर ले गए लुधियाना

पहले लड़की को जीरकपुर, फिर अंबाला और उसके बाद लुधियाना कहीं ले गए। यह महिला भी इनके साथ ही लुधियाना गई थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक अगवा होने के बाद उसे दो दिन बाद एक नंबर से बेटी का फोन आया था कि मां मुझे बचा लो, यह लोग मेरे साथ गलत काम कर रहे है और मुझे मारते पीटते है। उसने संदेह जताया कि यह एक गिरोह है, जोकि लड़कियों को अगवा करके लुधियाना या अन्य जगह बेच देते है।

पुलिस तलाश में जुटी है

मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा लड़की की तलाश में बटाला में छापेमारी की गई थी, लेकिन युवक उसे कहीं और लेकर भाग गए थे। इसके बाद युवकों का फोन बंद आ रहा है। लड़की की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी