श्रेष्ठ शिक्षक सम्मान से चार सम्मानित

जिले के चार शिक्षकों को कर्मठ, समर्पित, नवाचारी व सामाजिक सराकारों में नाम कमाने के लिए श्रेष्ठ शिक्षक सम्मान मिला है। पहला कदम फाउंडेशन के तत्वावधान में मंगलवार को ¨जद में शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में इन शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के 100 शिक्षकों को सम्मानित किया गया था,

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 05:02 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 05:02 PM (IST)
श्रेष्ठ शिक्षक सम्मान से चार सम्मानित
श्रेष्ठ शिक्षक सम्मान से चार सम्मानित

टॉप बॉक्स के साथ----

संस, पलवल : जिले के चार शिक्षकों को कर्मठ, समर्पित, नवाचारी व सामाजिक सरोकारों में नाम कमाने के लिए श्रेष्ठ शिक्षक सम्मान मिला है। पहला कदम फाउंडेशन के तत्वावधान में मंगलवार को जींद में शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में इन शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश के 100 शिक्षकों को सम्मानित किया गया था, जिनमें जिले के सहायक परियोजना समन्वयक हरेंद्र चौहान व हुकम चंद, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल पलवल में ¨हदी प्रवक्ता विनोद कुमार व राजकीय प्राथमिक पाठशाला पारोली में तैनात जेबीटी शिक्षक सुरेश कुमार शामिल हैं। राज्य सभा सांसद देवेंद्र पाल वत्स ने इन शिक्षकों को सम्मानित किया और भविष्य में भी इसी प्रकार कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी