जहरीला पदार्थ निगलने से तीन साल के बच्चे की मौत

गांव अहरवां स्थित धारीवाल पब्लिक स्कूल में पढ़ने के लिए गए तीन वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर स्कूल के स्टाफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक बच्चे का नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 16 Aug 2018 06:47 PM (IST)
जहरीला पदार्थ निगलने से तीन साल के बच्चे की मौत
जहरीला पदार्थ निगलने से तीन साल के बच्चे की मौत

- निजी स्कूल स्टाफ के खिलाफ ने दर्ज किया हत्या का मामला

संवाद सहयोगी, पलवल : गांव अहरवां स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने के लिए गए तीन वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर स्कूल के स्टाफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक बच्चे का नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

सदर थाना पुलिस प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र ¨सह ने बताया कि गांव अहरवां निवासी प्रवीण कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका तीन वर्षीय पुत्र तरुण गांव में स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। अन्य दिनों की भांति बुधवार को भी वह स्कूल गया था। स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के लिए घर से आठ बजे स्कूल के लिए गया था। स्कूल से वापस करीब 12.30 बजे जब तरुण घर पहुंचा तो उसे उल्टी होने लगी। उल्टियों में बदबू आने पर उसे गांव में ही एक निजी चिकित्सक को दिखाया तो उसने बताया की तरुण ने कोई जहरीला पदार्थ निगला है। परिजन तुरंत उसे गांव अहरवां से उपचार के लिए नूंह के नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की मौत किसी जहरीला पदार्थ के निगलने से हुई है। उसके बाद परिजन भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर स्कूल स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर परिजनों को शांत करवाया।

chat bot
आपका साथी