गणतंत्र दिवस: 24 जनवरी को होगा फुल ड्रेस रिहर्सल

जागरण संवाददाता पलवल आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह-2022 को भव्य रूप से मनाने के लि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 05:34 PM (IST)
गणतंत्र दिवस: 24 जनवरी को होगा फुल ड्रेस रिहर्सल
गणतंत्र दिवस: 24 जनवरी को होगा फुल ड्रेस रिहर्सल

जागरण संवाददाता, पलवल: आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह-2022 को भव्य रूप से मनाने के लिए शनिवार को नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में हरियाणा महिला पुलिस, हरियाणा पुलिस पुरुष , होमगार्ड, जूनियर व सीनियर विग एनसीसी की टुकड़ियों द्वारा परेड की रिहर्सल की गई। इस मौके पर सांस्कृतिक टीमों ने भी अभ्यास किया।

पूर्वाभ्यास के दौरान खंड शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह कोविड-19 की हिदायतों के अनुसार मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को समारोह में फरीदाबाद मंडल आयुक्त संजय जून मुख्यातिथि के रूप में पधार कर ध्वजारोहण कर भव्य मार्च पास्ट की सलामी लेंगे। उन्होंने कहा कि सोमवार 24 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।

खंड शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देशभक्ति गीतों से ओत-प्रोत होंगी। सभी टीमें अपनी रिहर्सल अच्छी प्रकार से करें। किसी भी कार्यक्रम में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने स्कूल की टीमों के इंचार्ज को निर्देश दिए कि वे आगामी दिनों में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए बच्चों की रिहर्सल अच्छी प्रकार से करवाएं। इस अवसर पर सहायक जिला शिक्षा अधिकारी (खेल) राजबीर, सहायक जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी (खेल) जसबीर तेवतिया उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी