नौकरी से हटाने पर मालिक की धुनाई

पिकअप वैन से ड्राइवर की नौकरी से हटाना मालिक पृथला निवासी राहुल को मंहगा पड़ा। उससे ड्राइवर व उसके साथियों ने मिलकर धुन डाला। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने राहुल की शिकायत पर नया गांव के ड्राइवर सोनू व उसके साथी ओमवीर, रामवीर व बोबी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 06:21 PM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 06:21 PM (IST)
नौकरी से हटाने पर मालिक की धुनाई
नौकरी से हटाने पर मालिक की धुनाई

संस, पलवल : पिकअप वैन से ड्राइवर की नौकरी से हटाना मालिक पृथला निवासी राहुल को महंगा पड़ा। उसे ड्राइवर व उसके साथियों ने मिलकर धुन डाला, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने राहुल की शिकायत पर नया गांव के ड्राइवर सोनू व उसके साथी ओमवीर, रामवीर व बोबी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पृथला निवासी राहुल ने एक पिकअप वैन ली हुई है। इस वैन पर नया गांव निवासी सोनू चालक की नौकरी करता था। बताया गया है कि सोनू को शराब पीकर गाड़ी चलाने के कारण राहुल ने नौकरी से हटा दिया। इससे गुस्साए सोनू ने अपने साथी ओमबीर, रामबीर, बोबी के साथ मिलकर राहुल की बघौला के पास मारपीट की, जिसमें राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने राहुल की शिकायत पर चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई हनीश खान का कहना था कि मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी