Palwal News: मदद का आश्वासन देकर दो महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकगमा दर्ज

मदद देने का आश्वासन देकर दो महिलाओं को नशीला पदार्थ पिलाया गया और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित महिलाओं से जेवरात व लाखों रुपये भी लूट लिए गए और जान से मारने की धमकी दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 03 Nov 2022 05:14 PM (IST) Updated:Thu, 03 Nov 2022 05:14 PM (IST)
Palwal News: मदद का आश्वासन देकर दो महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म, महिला समेत तीन के खिलाफ मुकगमा दर्ज
पलवल में मदद का आश्वासन देकर दो महिलाओं के साथ किया दुष्कर्म

पलवल जागरण संवाददाता । पलवल से एक सामूहिक दुषकर्म की घटना सामने आई है, जहां मदद देने का आश्वासन देकर दो महिलाओं को नशीला पदार्थ पिलाया गया और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित महिलाओं से जेवरात व लाखों रुपये भी लूट लिए गए और जान से मारने की धमकी दी गई। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कागजी कार्रवाही के लिए पलवल गई थी 

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार फरीदाबाद की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपनी सहेली के साथ पलवल अदालत में किसी कागजी कार्रवाई के लिए आई थी। अदालत में उनकी मुलाकात रुकैया बेगम से हुई। रुकैया ने कहा कि वह अपने परिचित से उसका काम करवा देगी। रुकैया उनकी गाड़ी में बैठ गई और उन्हें नूंह रोड की तरफ ले गई। नूंह रोड पर उसे ट्रैक्टर सवार दो व्यक्ति मिले। एक व्यक्ति गाड़ी में बैठ गया, जबकि दूसरा ट्रैक्टर लेकर पीछे आने लगा। रुकैया उनको दुल्ली पहलवान व राजेंद्र के नाम से बुला रही थी। वे उन्हें गांव मढनाका स्थित अपने घर ले गए।

कोल्ड ड्रींक में मिला कर पिलाया नशीला पदार्थ 

उन्होंने कहा कि रात हो रही कुछ खा-पी लो। उन्होंने वहां कोल्ड ड्रिंक पी ली। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वे पूरी तरह से होश में नहीं रहीं। इस दौरान दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपितों ने दोनों के गले से सोने की चेन, डायमंड अंगूठी व 2.70 लाख रुपये भी लूट लिए। होश आने पर उन्होंने शोर मचाया तो दुल्ली ने कहा कि वह गांव का पहलवान है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। चुपचाप निकल जाओ, वरना हथियारों से काट देंगे। दोनों अपनी गाड़ी और रुकैया बेगम को लेकर मौके से निकल आई। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें- Palwal News: पलवल में कराई जा रही पेड़ों की गिनती, अब तक एक लाख पेड़ चिन्हित

यह भी पढ़ें - haryana Panchayat Chunav: हथीन गांव में बराबर वोट मिलने पर सिक्का उछाल कर हुआ था सरपंच का चयन

chat bot
आपका साथी