बिजली- पानी के लिए होडल-नगीना रोड पर लगाया जाम

बिजली की समस्या से जुझ रहे वार्ड 12 के लोगों का शनिवार को गुस्सा फूट पड़ा। समस्या से गुस्साएं लोगों ने होडल-नगीना रोड को जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी भी की। करीब एक घंटे जाम लगा रहा। जिससे रोड पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम की सूचना पाकर सिटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से लोगों को समझाकर जाम को खुलवाने के साथ ही जल्द ही समस्या को समाधान कराने का भी आश्वासन दिया। इसके साथ ही लोगों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही ट्रांसफार्मर ठीक नहीं किया गया तो आगे भी रोड जाम कर सरकार व बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Jun 2019 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2019 06:29 PM (IST)
बिजली- पानी के लिए होडल-नगीना रोड पर लगाया जाम
बिजली- पानी के लिए होडल-नगीना रोड पर लगाया जाम

संवाद सहयोगी, पुन्हाना : बिजली की समस्या से जूझ रहे वार्ड 12 के लोगों का शनिवार को गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने होडल-नगीना रोड को जाम कर दिया और बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे जाम लगा रहा। जिससे वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम की सूचना पाकर सिटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से लोगों को समझाकर जाम को खुलवाने के साथ ही जल्द ही समस्या को समाधान कराने का भी आश्वासन दिया। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही ट्रांसफार्मर ठीक नहीं किया गया तो आगे भी रोड जाम कर सरकार व बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

वार्डवासी मोहम्मद युसुफ, रज्जाक, नौशाद, इरफान, तालीम, तारीफ, वाजिद नंबरदार, मुस्तफा, कल्लू, हाजी इशाक सहित लोगों ने बताया कि उनके वार्ड का ट्रांसफार्मर पिछले तीन दिन से खराब है। जिससे उन्हें भीषण गर्मी के मौसम में भी बिजली नहीं मिल पा रही है। बिजली न मिलने से जहां उन्हें पानी की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है वहीं बुजुर्ग से लेकर बच्चे भी बीमार हो रहे हैं। पूरी रात भर छतों पर सोकर गुजारा करना पड़ रहा है। ट्रांसफार्मर को ठीक कराने को लेकर निगम के कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों को शिकायत कर समाधान कराने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी किसी ने ना तो समस्या की ओर ध्यान दिया और ना ही ट्रांसफार्मर को ठीक कराया है। जिससे मजबूर होकर उन्हें जाम का सहारा लेना पड़ा है। वहीं मामले को लेकर निगम के एसडीओ हर्ष गुप्ता ने बताया कि ट्रांसफार्मर को ठीक कराया जा रहा है, जल्द ही समस्या का समाधान करा दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी