जेई से मारपीट मामले में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

बिजली निगम के जेई के साथ मारपीट करने के मामले में स्थानीय पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एचएसईबी वर्कर यूनियन के सदस्यों ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:35 PM (IST)
जेई से मारपीट मामले में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन
जेई से मारपीट मामले में पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: बिजली निगम के जेई के साथ मारपीट करने के मामले में स्थानीय पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एचएसईबी वर्कर यूनियन के सदस्यों ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किया। बिजली बोर्ड परिसर में प्रधान उमर मोहम्मद की अध्यक्षता में हुए विरोध प्रदर्शन में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही यूनियन के सदस्यों ने पुलिस प्रशासन को सख्त चेतावनी दी कि अगर जल्द ही अगर मामले में आरोपित पंकज के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो जिले के सभी डिवीजन के कर्मचारी मिलकर आंदोलन करेंगे।

यूनियन के प्रधान उमर मोहम्मद, पूर्व प्रधान तारीक हुसैन, सिराजुद्दीन, कुलदीप, इजहार, राजेश कुमार, रामवीर, लीलाराम, तेजपाल, ताहीर हुसैन, रुकमुद्दीन, बसरुद्दीन, कासम आदि ने दी शिकायत में बताया कि चोरी पकड़ो अभियान के तहत पुन्हाना शहर में बिजली चोरी के केस बनाए गए थे। इस अभियान में जेई प्रेम सिंह भी साथ थे।

आरोप हैं कि पंकज ने जेई प्रेम सिंह के साथ गाली-गलौच करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया, लेकिन बाद में पुलिस प्रशासन से मुख्य धाराओं को निरस्त कर दिया, जिससे कर्मचारियों में भारी रोष है।

chat bot
आपका साथी