25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बिछौर थाना पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश राकेश को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। राकेश पुन्हाना उपमंडल के गांव तिरवाड़ा का रहने वाला है। आरोपित अपने साथियों के साथ इंटरनेट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर लोगों के साथ लूटपाट व डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस द्वारा राकेश को शनिवार कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया..

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Aug 2018 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2018 06:35 PM (IST)
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पुन्हाना (नूंह) : बिछौर थाना पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश राकेश को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। राकेश पुन्हाना उपमंडल के गांव तिरवाड़ा का रहने वाला है। आरोपित अपने साथियों के साथ इंटरनेट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर लोगों के साथ लूटपाट व डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस द्वारा राकेश को शनिवार कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बिछौर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि तिरवाड़ा निवासी राकेश के साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं उद्घोषित आरोपित राकेश पिछले करीब एक वर्ष से पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था। बृहस्पतिवार को पुन्हाना से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपित को एक दिन की रिमांड पर लिया गया। आरोपित राकेश पर पंजाब की पार्टी से डेढ़ लाख, दिल्ली की पार्टी से 2 लाख व भिवाड़ी की पार्टी को सस्ती गाड़ी दिखाकर पुन्हाना बुलाकर 20 हजार रुपये व सोने की चेन लूटने का आरोप है। राकेश पर बिछौर थाने में 3 सहित फरीदाबाद थाने में भी 1 लूट व डकैती का मामला दर्ज है। राकेश के साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लूट की रकम को बरामद कर लिया गया था। वहीं सोशल साइट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर लूट जैसी वारदातों को खत्म करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। लोगों से भी अपील है कि इस प्रकार के लालच में आएं।

सुरेश कुमार, थाना प्रभारी बिछौर।

chat bot
आपका साथी