सीआइए ने भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी, आरोपित फरार

सीआइए नारनौल ने इंद्रा कालोनी निवासी र¨वद्र उर्फ मार्शल पुत्र महेंद्र के मकान पर छापा मार कर 26 पेटी अवैध शराब देशी व अंग्रेजी बरामद की। पुलिस आरोपित को पकड़ने में पूरी तरह से नाकाम रही। आरोपित पुलिस के सामने मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस का ध्यान बांटने के लिए परिवार की महिलाओं ने कालोनी में अवैध शराब बेचने की शिकायत की थी। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो सामने आया कि स्वयं ही अवैध शराब बेचते है। पुलिस ने छापेमारी की आरोपित के घर से 26 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ पुलिस रिकार्ड में एक दर्जन से भी अधिक शराब रखने व बेचने के थाना शहर नारनौल में केस दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Aug 2018 06:18 PM (IST) Updated:Mon, 13 Aug 2018 06:18 PM (IST)
सीआइए ने भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी, आरोपित फरार
सीआइए ने भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी, आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, नारनौल :

सीआइए नारनौल ने इंद्रा कालोनी निवासी र¨वद्र उर्फ मार्शल पुत्र महेंद्र के मकान पर छापा मारकर 26 पेटी अवैध शराब देशी व अंग्रेजी बरामद की। पुलिस आरोपित को पकड़ने में पूरी तरह नाकाम रही। आरोपित पुलिस के सामने मौका पाकर फरार हो गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस का ध्यान बांटने के लिए परिवार की महिलाओं ने कालोनी में अवैध शराब बेचने की शिकायत की थी। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो सामने आया कि स्वयं ही अवैध शराब बेचते हैं। पुलिस ने छापेमारी की तो आरोपित के घर से 26 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ पुलिस रिकार्ड में एक दर्जन से भी अधिक शराब रखने व बेचने के थाना शहर नारनौल में केस दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने पिछले सप्ताह बैठक में सभी एसएचओ को नशे का कारोबार करने वालों पर पूर्णतया शिकंजा कसने के आदेश दिए थे। इस एक सप्ताह में नारनौल पुलिस ने तीसरी बार अवैध शराब बेचते पकड़ी है जो सोमवार को सीआइए नारनौल इंचार्ज शिव कुमार व उसकी टीम ने अवैध शराब बेचने वाला माफिया ¨कग रविन्द्र उर्फ मार्शल के मकान पर छापा मारकर 26 पेटी अवैध देशी व अंग्रेजी की बरामद की है। पुलिस आने की सूचना मिलते ही आरोपित मार्शल मौके से फरार हो गया आरोपित के खिलाफ थाना शहर नारनौल में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी