आरोपितों को दो दिन में नहीं पकड़ा तो एसपी मुख्यालय पर होगा अनशन

गांव स्याणा के दो युवकों की चार जून देर शाम सड़क हादसे में हुई मौत पर पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर स्याणा निवासी समाजसेवी कृष्ण की अध्यक्षता में बैठक की। जिसमें सर्वसमति से फैसला लिया गया कि अगर कनीना पुलिस द्वारा दो दिन में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो जिला पुलिस मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए अनशन पर बैठ जाऐंगे और जब तक जारी रहेगा तब तक आरोपी पकड़े न जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 06:38 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 06:38 PM (IST)
आरोपितों को दो दिन में नहीं पकड़ा तो एसपी मुख्यालय पर होगा अनशन
आरोपितों को दो दिन में नहीं पकड़ा तो एसपी मुख्यालय पर होगा अनशन

संवाद सहयोगी, कनीना :

गांव स्याणा के दो युवकों की चार जून देर शाम सड़क हादसे में हुई मौत पर पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने पर स्याणा निवासी समाजसेवी कृष्ण की अध्यक्षता में बैठक की।

जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि अगर कनीना पुलिस द्वारा दो दिन में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो जिला पुलिस मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए अनशन पर बैठ जाएंगे और जब तक जारी रहेगा तब तक आरोपी पकड़े न जाएं।

समाजसेवी कृष्ण राव ने बताया कि चार जून देर शाम सड़क हादसे में पंकज की मौके पर ही मौत हो गई थी और घायल दूसरे युवक ¨रकू की भी पांच जून मंगलवार उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपितों के खिलाफ वे आइजी दक्षिण हरियाणा रेंज, एसपी, डीएसपी व थाना प्रभारी से लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई करने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अब तक पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न की गई जिसके चलते वे सभी ये कदम उठाने को मजबूर हो गए और मृतक के माता पिता व ग्रामीणों ने जिला पुलिस मुख्यालय पर अनशन पर बैठने का फैसला किया है।

chat bot
आपका साथी