बस स्टैंड पर चार दिन से पानी की मोटर खराब, व्यवस्था बिगड़ी

कुरुक्षेत्र पुराने बस स्टैंड पर पिछले चार दिनों से पानी की मोटर खराब होने से परिसर में कार्यरत कर्मचारी और रोडवेज बसों में पुराने बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस ओर डिपो प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 06:50 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 06:50 AM (IST)
बस स्टैंड पर चार दिन से पानी की मोटर खराब, व्यवस्था बिगड़ी
बस स्टैंड पर चार दिन से पानी की मोटर खराब, व्यवस्था बिगड़ी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुराने बस स्टैंड पर पिछले चार दिनों से पानी की मोटर खराब होने से परिसर में कार्यरत कर्मचारी और रोडवेज बसों में पुराने बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस ओर डिपो प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

पुराने बस स्टैंड के सहायक इंचार्ज गगनदीप ढिल्लो ने रोडवेज के बिल्डिंग क्लर्क पर समय से काम ना करने और समस्या बताने पर उनके साथ दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाया। सहायक इंचार्ज गगनदीप ढिल्लो ने बताया कि पिछले माह से पुराने बस स्टैंड पर पानी की मोटर बार-बार खराब होने से कर्मचारियों व यात्रियों को परेशान कर रही थी। जिसे लेकर उन्होंने 16 जून को लिखित में पानी की मोटर को ठीक करवाने का पत्र अधिकारियों को दिया था और जल्द ही मोटर को बदलने की मांग की थी। लेकिन अधिकारियों ने उनकी समस्या पर कोई एक्शन नहीं लिया। जिस कारण पिछले चार दिनों से कर्मचारी व यात्री किराए के पानी के टैंकर से जुगाड़ कर अपना काम जैसे-तैसे चला रहे है।

शौचालयों पर लगा रखे ताले

सहायक इंचार्ज गगनदीप ढिल्लो ने बताया कि पुराने बस स्टैंड परिसर में पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण शौचालयों पर ताले लगा रखे है। जिससे कर्मचारियों के साथ-साथ यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। इसके साथ ही केडीबी की ओर से बस स्टैंड पर बनाए गए शौचालयों पर भी पानी न होने के कारण ताले लगे हुए है। ऐसे में सबसे अधिक महिला यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। सिर्फ महिला शौचालय खोला गया है। लेकिन उसमें भी पानी नहीं है।

पेयजल के लिए तरसे कर्मचारी

चार दिन से पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण कर्मचारी व यात्री पेयजल के लिए भी तरस गए है। गर्मी के मौसम में पानी की सबसे अधिक जरूरत पड़ती है। लेकिन उन्हें यही ही नसीब नहीं हो रहा है।

वर्जन :

उनके संज्ञान में आज ही मामला आया है। जिसके बाद उन्होंने स्वयं संबंधित अधिकारी व कर्मचारी को बोल दिया है। आज ही मोटर को ठीक करवाकर पानी की सप्लाई बहाल कर दी जाएगी।

अशोक मुंजाल, महाप्रबंधक, डिपो कुरुक्षेत्र।

chat bot
आपका साथी