रास्ता रोककर जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

पिहोवा डीएसपी गुरमेल सिंह की टीम ने रास्ता रोककर जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:37 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:37 AM (IST)
रास्ता रोककर जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार
रास्ता रोककर जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : पिहोवा डीएसपी गुरमेल सिंह की टीम ने रास्ता रोककर जातिसूचक शब्द बोलने व मारपीट के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पिहोवा के डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि गांव तलहड़ी निवासी पलविद्र कुमार ने 29 नवंबर 2020 को इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने ही गांव के दिलबाग से ट्रैक्टर-ट्राली मांगकर अपने घर पर रखी शटरिग को ट्राली में लोड करके गांव कैंथला गया था। उसके साथ उसका चचेरा भाई काका भी गया था। जब वह शटरिग उतारकर गांव कैंथला से वापस अपने घर आ रहे थे तो रास्ते में गांव तलहेडी निवासी कश्मीर सिंह व गुज्जर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। कश्मीर सिंह ने अपनी मोटरसाइकिल उसके ट्रैक्टर-ट्राली के सामने रास्ते में रोक दी। उसने भी ट्रैक्टर को रोक लिया और उसने पूछा कि उसका रास्ता क्यों रोका है।

आरोप है कि कश्मीर सिंह ने उसको जातिसूचक शब्द कह और उसको ट्रैक्टर से नीचे उतार कर उसके साथ मारपीट की। गुज्जर सिंह के कहने पर कश्मीर सिंह ने उस पर गंडासी से वार किया था। मुख्यतार सिंह व बिट्टू मौके पर आ गए। उसको घायलावस्था में इलाज के लिए पिहोवा के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने मारपीट व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच पिहोवा के डीएसपी गुरमेल सिंह को सौंपी थी। डीएसपी की अगुवाई में पुलिस ने इसमें गांव तलहेडी निवासी कश्मीर सिंह व गुज्जर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी