दिन रात जल रही स्ट्रीट लाइट, बिजली की बर्बादी से उखड़ी पार्षद

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर दो में पिछले कई दिनों से स्ट्रीट लाइटें लगातार जल रही हैं। दिन-रात जलती इन स्ट्रीट लाइटों से हो रही बिजली की बर्बादी पर नगर परिषद के वार्ड नंबर नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने कड़ा एतराज जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 07:27 AM (IST) Updated:Sun, 19 May 2019 07:27 AM (IST)
दिन रात जल रही स्ट्रीट लाइट, बिजली की बर्बादी से उखड़ी पार्षद
दिन रात जल रही स्ट्रीट लाइट, बिजली की बर्बादी से उखड़ी पार्षद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर दो में पिछले कई दिनों से स्ट्रीट लाइटें लगातार जल रही हैं। दिन-रात जलती इन स्ट्रीट लाइटों से हो रही बिजली की बर्बादी पर नगर परिषद के वार्ड नंबर नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने इस लापरवाही की शिकायत बिजली निगम के अधिकारियों को भी की है। लेकिन शिकायत के बावजूद अधिकारियों की ओर ध्यान ना देने पर नगर पार्षद ने निगम कार्यालय के सामने धरना देने की बात कही है।

नगर पार्षद सुदेश चौधरी ने कहा कि सेक्टर दो पिछले एक सप्ताह से लगातार स्ट्रीट लाइटें जल रही है। इससे बिजली बर्बाद हो रही है। उन्होंने इस लापरवाही को लेकर निगम के जेई, एसडीईओ और एक्सइएन को भी शिकायत की है। लेकिन इस लापरवाही की जानकारी दिए जाने के बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही की वजह से सरकार को नुकसान झेलना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों तेज हवाओं और बरसात में बिजली की तारें टकराने के बाद यह समस्या खड़ी हुई है। निगम के अधिकारियों ने समय से पेड़ों की कटाई नहीं की है। इसी कारण यह दिक्कत आई है। अब अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर अधिकारियों ने जल्द इन्हें ठीक नहीं किया तो वह सेक्टर आठ स्थित निगम कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगी। इस मौके पर उनके साथ रानी देवी, अल्का वत्स, नीलम सैनी मौजूद रही।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी