Kurukshetra News: NIT की छात्रा की हॉस्टल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत, पेपर में री-अपीयर आने से थी परेशान

कुरुक्षेत्र में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान की एक छात्रा की हॉस्टल की पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। आनन-फानन में छात्रा को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पीजीआई ले जाते समय ही छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। छात्रा यूपी के फिरोजाबाद की रहने वाली है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी है।

By Satvinder Singh Girn Edited By: Deepak Saxena Publish:Sun, 24 Mar 2024 04:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2024 04:09 PM (IST)
Kurukshetra News: NIT की छात्रा की हॉस्टल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत, पेपर में री-अपीयर आने से थी परेशान
NIT की छात्रा की हॉस्टल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) के कल्पना चावला छात्रावास की छात्रा की पांचवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही एनआईटी प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा। आनन-फानन में छात्रों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन रेफर होने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

एक पेपर में री-अपीयर आने के बाद थी परेशान

पुलिस ने छात्रा की मौत की सूचना उसके स्वजनों को दी है। समाचार लिखे जाने तक स्वजन कुरुक्षेत्र नहीं पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के गांव गांधी नगर निवासी श्रेया गोयल (22) बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्रा थी। बताया जा रहा है कि एक पेपर में उसका री-अपीयर आया है। इससे वह परेशान थी।

गिरने से बह गया काफी खून

श्रेया गोयल सुबह करीब छह बजे एनआइटी के कल्पना चावला छात्रावास की पांचवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई। उसके गिरने की आवाज सुनकर छात्रावास के सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसके बारे में एनआईटी प्रशासन को सूचित किया। उस समय छात्रा की सांस चल रही थी, लेकिन उसका काफी खून बह चुका था। एनआईटी प्रशासन की ओर से तुरंत छात्रा को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: Dog Attack: सावधान! हरियाणा के इस जिले में दिखा कुत्तों का आतंक, 24 घंटों में 50 से ज्यादा लोगों को काट खाया

रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया

चिकित्सकों ने उसे उपचार दिया और छात्रा की गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर करने की तैयारी की गई। इसी बीच छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा के स्वजनों को सूचित किया गया है। समाचार लिखे जाने तक छात्रा के स्वजन मौके पर नहीं पहुंचे थी। स्वजनों के पहुंचने के बाद छात्रा का पोस्टमार्टम होगा।

जांच में जुटी पुलिस

केयूके थाना पुलिस प्रभारी का कहना है कि छात्रा के स्वजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। पुलिस ने छात्रावास का दौरा किया है, वहीं महिला पुलिस की ओर से छात्रा की सहेलियों से बातचीत की गई, मगर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ये भी पढ़ें: Holi 2024: सावधान! वाहन सवार हुड़दंगियों के घर आएगा पोस्टल चालान, सादा वर्दी में ड्यूटी देंगे जवान; इन नाकों पर रहेगी नजर

chat bot
आपका साथी