गुहन से 10 दिनों से लापता मांगे राम का क्षत-विक्षिप्त हालात में मिला शव

लाडवा-शाहाबाद रोड पर भारत पब्लिक स्कूल बाबैन के पास सड़क की पुली के नीचे से गुहन निवासी मांगे राम का शव क्षत-विक्षिप्त हालत में बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 01:03 AM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 01:03 AM (IST)
गुहन से 10 दिनों से लापता मांगे राम का क्षत-विक्षिप्त हालात में मिला शव
गुहन से 10 दिनों से लापता मांगे राम का क्षत-विक्षिप्त हालात में मिला शव

संवाद सहयोगी, बाबैन : लाडवा-शाहाबाद रोड पर भारत पब्लिक स्कूल बाबैन के पास सड़क की पुली के नीचे से गुहन निवासी मांगे राम का शव क्षत-विक्षिप्त हालत में बरामद हुआ है। मांगे राम बाबैन में मोटरसाइकिल रिपेयर का काम करता था। वह पिछले 10 दिनों से से लापता था। पुलिस ने मांगे राम के परिजनों की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर मांगे राम की तलाश शुरु की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी।

जानकारी के अनुसार भारत पब्लिक स्कूल बाबैन के पास सड़क की पुली बनी हुई है, जहां पर लोग सड़क से आते-जाते समय अक्सर कबाड़ डालते हैं। बृहस्पतिवार को एक कबाड़ चुगने वाले व्यक्ति पुली के पास पहुंचा तो उसे बदबू आई। जब उसने पुली के नीचे उत्तर कर देखा तो क्षत-विक्षित हालत में शव पड़ा था। जिसे कुत्ते नोच रहे थे। कबाड़ चुगने वाले व्यक्ति ने तुरंत इसकी सूचना भारत पब्लिक स्कूल के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड को दी। सूचना मिलते ही सुरक्षा गार्ड ने तुरंत बाबैन पुलिस को इस बारे सूचित किया। सूचना मिलते ही बाबैन के थाना प्रभारी दलीप ¨सह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मौके का मुआयना किया। उन्होंने ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट की टीम को मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी दलीप ¨सह का कहना है कि मांगे राम की मौत किस कारण से हुई है इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रत्येक पहलू से जांच करेगी। पिता ने नहीं जताया किसी पर भी शक मृतक मांगे राम के पिता का कहना है कि उन्हें किसी पर भी शक नहीं है। मांगे राम की किसी के साथ भी रंजिश नहीं थी। वह काम से रात को घर लौट आता था, मगर 10 दिन पहले वह घर नहीं आया तो इसकी शिकायत थाना बाबैन पुलिस में दी गई थी।

chat bot
आपका साथी