मोबाइल छीनने के आरोप में तीन युवकों सहित चार गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा-दो ने मोबाइल छीनने के आरोप में तीन युवकों और चोरी का मोबाइल खरीदने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 04:30 PM (IST)
मोबाइल छीनने के आरोप में तीन युवकों सहित चार गिरफ्तार
मोबाइल छीनने के आरोप में तीन युवकों सहित चार गिरफ्तार

-अदालत में पेश करने के बाद तीन आरोपितों को जेल भेजा संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : पुलिस की अपराध शाखा-दो ने मोबाइल छीनने के आरोप में तीन युवकों और चोरी का मोबाइल खरीदने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित इस्माईलाबाद के पुराना बाजार निवासी लाडी, सिमरनजीत सिंह, ठसका मीरां जी निवासी दलजीत व अंबाला जिले के गांव काठगढ़ निवासी रणधीर सिंह से छीना हुआ मोबाइल व वारदात में प्रयोग की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने तीन आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने बताया कि इस्माईलाबाद निवासी एक युवती ने इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह खेड़ी शहीदां में अपने परिवार से मिलने जा रही थी। जिस समय वह नया शिव मंदिर के पास पहुंची तो एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और उसके हाथ से उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पुलिस की अपराध शाखा दो को सौंपी गई। पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी नायब सिंह के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक ईशम सिंह व इस्माईलाबाद थाना पुलिस प्रभारी दिनेश चौहान की टीम ने मामले की गहनता से जांच करते हुए मोबाइल छीनने के आरोपित इस्माईलाबाद के पुराना बाजार निवासी लाडी, सिमरनजीत सिंह, ठसका मीरां जी निवासी दलजीत को गिरफ्तार किया।

वारदात में प्रयोग बाइक बरामद

आरोपितों की शिनाख्त पर पुलिस टीम ने अंबाला जिले के गांव काठगढ़ निवासी रणधीर सिंह को चोरी का मोबाइल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की। आरोपितों को अदालत में पेश किया। रणधीर को छोड़कर अन्य को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी