मैं मनोहर लाल बोल रहा हूं गीत पर नाचे भाजपा के प्रत्याशी

इस दौरान थानेसर से प्रत्याशी सुभाष सुधा और लाडवा के प्रत्याशी डॉ. पवन सैनी ने भी पूरे जोश के साथ उनका साथ दिया। गीत के माध्यम से मुख्यमंत्री की पारदर्शिता और कार्यशैली के बारे में बताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 10:10 AM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:15 AM (IST)
मैं मनोहर लाल बोल रहा हूं गीत पर नाचे भाजपा के प्रत्याशी
मैं मनोहर लाल बोल रहा हूं गीत पर नाचे भाजपा के प्रत्याशी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गीता की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली में मंच पर पहुंचे कई जिलों के भाजपा प्रत्याशी मैं मनोहर लाल बोल रहा हूं. . . गीत पर जमकर झूमे। थीम पार्क में उमड़ी भीड़ को देख गदगद हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल गीत के बजते ही खड़े होकर जब मंच पर आगे आए तो पूरा पंडाल झूमने लगा। इस दौरान थानेसर से प्रत्याशी सुभाष सुधा और लाडवा के प्रत्याशी डॉ. पवन सैनी ने भी पूरे जोश के साथ उनका साथ दिया। गीत के माध्यम से मुख्यमंत्री की पारदर्शिता और कार्यशैली के बारे में बताया गया। मंच पर जैसे ही सीएम ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया तो पूरा पंडाल नारों से गूंज उठा।

लाडलों में दिखा जोश

मंच पर पहुंचे 20 प्रत्याशियों में कई ऐसे हैं जो पांच साल से भाजपा के पूरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री के लाडले रहे हैं। इनमें थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, इंद्री के विधायक और रादौर से प्रत्याशी कर्णदेव कांबोज, शाहाबाद के विधायक कृष्ण बेदी, घरौंडा से विधायक हरविद्र कल्याण, करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया, कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी, लाडवा से विधायक डॉ. पवन सैनी, पानीपत से प्रत्याशी प्रमोद विज, नीलोखेड़ी से विधायक भगवानदास कबीरपंथी, अंबाला से विधायक असीम गोयल व अन्य शामिल रहे।

मोदी के रंग में रंगे सुधा

थानेसर से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष सुधा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रंग में रंगे दिखे। उन्होंने अपने बदन पर मोदी की तस्वीर छपी जैकेट पहन रखी थी।

chat bot
आपका साथी