झांसा मामले में पुलिस अधीक्षक से मिले बेगमपुरा टाईगर फोर्स के सदस्य

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव झांसा में छात्र व छात्रा की हत्या के मामले में बेगमपुरा टा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jan 2018 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jan 2018 10:39 PM (IST)
झांसा मामले में पुलिस अधीक्षक से मिले 
बेगमपुरा टाईगर फोर्स के सदस्य
झांसा मामले में पुलिस अधीक्षक से मिले बेगमपुरा टाईगर फोर्स के सदस्य

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव झांसा में छात्र व छात्रा की हत्या के मामले में बेगमपुरा टाईगर फोर्स के सदस्य पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग से मिले। सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक से मामले में जांच के बारे में जानकारी हासिल की और इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस की जांच में सदस्यों ने सहमति जताई है।

बेगमपुरा टाईगर फोर्स के सदस्य प्रवीण कुमार, धर्म ¨सह, टोनी पपनावा, युगल, डॉ. गुरनाम ¨सह सहित अन्य सदस्यों ने बताया कि मामले में कई दिन बीत चुके हैं, मगर पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है। जिसे लेकर पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच के बारे में बातचीत की गई। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बारे में अवगत कराया। हालांकि पुलिस की जांच अभी तक सही दिशा में चल रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर दो दिन के बाद बैठक की जाएगी। इसके साथ ही फोर्स के सदस्य अपने स्तर पर सबूत जुटाने के लिए झांसा से लेकर जींद के गांव बुढ़ा खेड़ा जाएगी।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि पुलिस की टीमें लगातार जांच में जुटी है। मंगलवार को एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने भी बैठक ली है। उन्होंने कहा कि इस मामले में एसएफएल की रिपोर्ट भी आने वाली है, जिसके उपरांत मामले का खुलासा हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी