करनाल के दादुपुर में ट्रांसफार्मर चुराने अाए दो युवकों की पीट-पीट कर हत्‍या

हरियाणा के करनाल के गांव दादुपर में ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर चोरी करने आए दाे युवकाें को पीट-पीट कर मार डाला। दो युवक भागने में कामयाब रहे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 01:08 PM (IST)
करनाल के दादुपुर में ट्रांसफार्मर चुराने अाए दो युवकों की पीट-पीट कर हत्‍या

करनाल, [वेब डेस्क]। सीएम सिटी के पास के गांव दादुपुर में ग्रामीणों ने बिजली का ट्रांसफार्मर चोरी करने की कोशिश कर रहे दाे युवकों को पीट-पीट कर मार डाला। दो युवक भागने में सफल रहे। इससे क्षेत्र में हडकंप मच गया। घटना सोमवार रात की है। पुलिस का मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने शवों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज के मर्चरी हाउस में रखवा दिया है। पुलिस कई ग्रामीणों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि सोमवार रात गांव के बाहरी इलाके में चार युवक ट्रांसफार्मर चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। एक किसान ने उन्हें देख लिया और उसने तुरंत ग्रामीणों को इस बारे में जानकारी दी।

पढ़ें : होटल में टिके थे लड़के-लड़कियां, अचानक मच गया हंगामा

सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए। लोगों ने चारों युवकों को घेर लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवक मौके से भागने में कामयाब हो गए, लेकिन दो युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। लोगों ने घेर कर उसकी लाठी-डंडों से उनकी पिटाई शुरू कर दी। इससे दोनाें युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हिरासत में लिए गए लोगों को छुड़वाने के लिए थाने में जमा ग्रामीण।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना सदर प्रभारी प्रतीक सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज भेज दिया। पुलिस ने कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लिया है।

पढ़ें : फेसबुक फ्रेंड पहुंच गया लड़की के घर और फिर बना दिया हवस का शिकार

दूसरी ओर, करनाल के थाना सदर में काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं और हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ने की मांग कर रहे हैं। मारे गए युवकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है।

पढ़ें : हाेटल के कमरे में पकड़ी गई पत्नी तो शर्मिंदगी में पति ने दे दी जान

chat bot
आपका साथी