ट्रक यूनियन में चोरों ने उड़ाई ट्रकों से 14 बैटरियां

चोरों ने सेक्टर-5 स्थित ट्रक यूनियन के गेट का ताला तोड़कर ट्रकों से बैटरियां चोरी कर ली। चोर करीब 7 ट्रकों की 14 बैटरियां वाहन में लादकर ले गए। बैटरियों की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई है। सेक्टर-4 पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक मालिकों ने बताया कि वह ट्रकों को ट्रक यूनियन में इसलिए खड़ा करते हैं ताकि उनके वाहन सुरक्षित रहें। पहले ट्रक बाहर खड़े होते थे। इसके कारण चोरियां होती थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 09:36 AM (IST)
ट्रक यूनियन में चोरों ने उड़ाई ट्रकों से 14 बैटरियां
ट्रक यूनियन में चोरों ने उड़ाई ट्रकों से 14 बैटरियां

जागरण संवाददाता, करनाल : बीती अलसुबह 2 से 4 बजे के बीच चोरों ने सेक्टर-5 स्थित ट्रक यूनियन के गेट का ताला तोड़कर ट्रकों से बैटरियां चोरी कर ली। चोर करीब 7 ट्रकों की 14 बैटरियां वाहन में लादकर ले गए। बैटरियों की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई है। सेक्टर-4 पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक मालिकों ने बताया कि वह ट्रकों को ट्रक यूनियन में इसलिए खड़ा करते हैं ताकि उनके वाहन सुरक्षित रहें। पहले ट्रक बाहर खड़े होते थे। इसके कारण चोरियां होती थी।

बता दें कि शहर में वाहनों से बैटरियां उड़ाने वाला चोर गिरोह सक्रिय है। लेकिन अभी तक पुलिस गिरोह के किसी सदस्य को पकड़ नहीं पाई है। इससे पहले भी चोरों ने जीटी रोड स्थित एक यार्ड में खड़े नए वाहनों की बैटरियां उड़ा ली थी। यह घटना बीती रात 3 बजे के बाद की थी। चोर एक कार में सवार होकर आए थे और नौ नए वाहनों से करीब 3 लाख रुपये कीमत की 18 बैटरियां चोरी कर ले गए थे। वारदात की तस्वीरें यार्ड में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी। इससे पहले भी इसी यार्ड में 25 लाख रुपये कीमत की गाड़ी बदमाश उड़ा चुके हैं।

यार्ड के मालिक अमित मेहला ने बताया था कि बीते दो माह में उन्हें 6 लाख रुपये का नुकसान हो चुका है। जीटी रोड के करीब 300 मीटर अंदर कुछ लोगों ने एक यार्ड बनाया हुआ है, जिसमें नए वाहन खड़े होते हैं। हालांकि वहां सुरक्षा गार्ड भी तैनात रहते हैं लेकिन बदमाश गन प्वाइंट पर चोरी की वारदातों को अंजाम दे जाते हैं। यार्ड में घुसने से पहले बदमाशों ने पहले बकायदा रेकी की थी। फिर एक कार लेकर अंदर आ गए थे। यार्ड में दर्जनों नए वाहन खड़े थे। प्रत्येक वाहन में दो बैटरियां लगी थी। बदमाशों ने एक-एक करके नौ वाहनों की 18 बैटरियां उड़ा ली लेकिन चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यार्ड के निकट एक पुलिस बूथ भी है फिर भी बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे गए। पुलिस इस वारदात का खुलासा भी नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी