प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़ : गर्ग

प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़ : गर्ग संवाद सहयोगी, बाबैन : कांग्रेस नेता संदीप गर्ग लाडव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 11:11 PM (IST)
प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़ : गर्ग
प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़ : गर्ग

प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़ : गर्ग संवाद सहयोगी, बाबैन : कांग्रेस नेता संदीप गर्ग लाडवा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है। सत्ता मिलने से पहले 12वीं पास युवाओं को 6 हजार रुपये मासिक भत्ता और एक लैपटाप देने का वादा किया था। साथ ही बीए पास को 9 हजार रुपये, सरकारी खर्च पर अलग से कमाई करने की स्कीम, एक लाख से एक करोड़ रुपये तक का लोन के दावे किए थे, लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।

गर्ग बाबैन में महेश कुमार के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक में 25 नवंबर को लाडवा में होने वाली कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी की रैली का न्यौता दिया।

गर्ग ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने भी हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन सरकार के 53 महीने बीत जाने के बाद इसे पूरा नहीं किया। नोटबंदी से पौने दो करोड़ लोगों का रोजगार चला गया है। प्रदेश सरकार ने 40 हजार युवाओं को नौकरियों से निकालकर केवल 10029 की भर्ती करके प्रदेश के युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। इस मौके पर सुरेंद्र शर्मा, कृष्ण वर्मा, मनदीप तूर, हुसनपाल, श्यामलाल, सुभाष शर्मा, महेश, मुकेश दूहन, राकेश मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी