नौकर ने साथियों संग महिला को बंधक बना एक किलो सोना और 30 लाख लूटे

सेक्टर 9 के एक मकान में महिला को बंधक बनाकर नौकर ने दो साथियों संग मिलकर की वारदात।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 07:58 AM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 07:58 AM (IST)
नौकर ने साथियों संग महिला को बंधक बना एक किलो सोना और 30 लाख लूटे
नौकर ने साथियों संग महिला को बंधक बना एक किलो सोना और 30 लाख लूटे

जागरण संवाददाता करनाल : शहर के पॉश एरिया सेक्टर-9 स्थितकोठी नंबर 928 में छह दिन पहले रखे नौकर ने मंगलवार को दिनदहाड़े दो साथियों संग लूट की वारदात को अंजाम दिया। तीनों ने महिला को बंधक बना एक किलो सोना, 30 लाख रुपये और आइ-20 कार लेकर फरार हो गए। घटना एक से दो बजे के बीच की है। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। देर सायं तक शिकायत नहीं दी गई थी। उक्त मकान शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी एवं कार एजेंसी के मालिक राहुल का है।

सेक्टर नौ निवासी राहुल अपनी पत्‍‌नी के साथ तीर्थयात्रा पर गए हुए थे। उनका बेटा कार्तिक किसी काम के सिलसिले में बाहर गया था। घर पर उनकी पुत्रवधु ज्योतिराव अकेली थी। इसी का फायदा उठाते हुए नौकर पवन ने दो साथियों को कोठी पर बुलाया। तीनों ने ज्योति राव के गले पर चाकू रख बंधक बना लिया। एक बदमाश ने उस पर नजर रखी और दो बदमाशों ने एक घंटे तक कोठी के हर कमरे को खंगाला। वारदात का पता काफी देर बाद पता चला, क्योंकि ज्योति डर गई। कुछ देर बाद होश संभाला तो परिजनों को सूचना दी। पुलिस को भी सूचित किया गया। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम को बुलाया गया। टीम को कुछ फिगरप्रिट मिले हैं।

-----

दिल्ली की एजेंसी से हायर किया था नौकर पवन

दिल्ली में नौकर उपलब्ध कराने वाली एजेंसी के माध्यम से नौकर पवन को छह दिन पहले ही रखा गया था। पुलिस अब दिल्ली की एजेंसी से संपर्क कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि नौकर का नाम सही है या फर्जी?

-----

काम ना आए 16 कैमरे

शहर में साढ़े नौ करोड़ की लागत से 16 कैमरे लगाए गए हैं। इसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम दे गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, लेकिन कुछ खास सुराग नहीं मिला है। वर्जन

लूट की शिकायत नहीं मिली है। वारदात हुई है, लूट कितने की हुई है और कैसे हुई इस मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-वीरेंद्र सैनी, डीएसपी, करनाल।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी