पार्क निर्माण के प्रोजेक्ट पर तनातनी बरकरार

खिजराबाद मार्ग पर लगभग एक करोड़ 10 लाख रुपये की लागत से निर्माणाधीन पार्क में डाली गई मिट्टी को लेकर ठेकेदार और नगरपलिका के दो वरिष्ठ अधिकारियों में आपस में ठन गई है। नपा सचिव राजेश शर्मा ने पार्क निर्माण कार्य में धांधली की आशंका जाहिर की एमई ने किसी भी प्रकार की धांधली होने से इंकार किया है। पार्क का निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार संदीप कुमार ने नपा सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:08 AM (IST)
पार्क निर्माण के प्रोजेक्ट पर तनातनी बरकरार
पार्क निर्माण के प्रोजेक्ट पर तनातनी बरकरार

संवाद सहयोगी, असंध : खिजराबाद मार्ग पर लगभग एक करोड़ 10 लाख रुपये की लागत से निर्माणाधीन पार्क में डाली गई मिट्टी को लेकर ठेकेदार और नगरपालिका के दो वरिष्ठ अधिकारियों में आपस में ठन गई है। नपा सचिव राजेश शर्मा ने पार्क निर्माण कार्य में धांधली की आशंका जाहिर की जबकि एमई ने किसी भी प्रकार की धांधली होने से इंकार किया है। पार्क का निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार संदीप कुमार ने नपा सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

नपा सचिव राजेश शर्मा ने कहा कि उक्त ठेकेदार ने पार्क निमार्ण में तय की गई रकम से अधिक पैसों की मिट्टी का भरत दिखाया है और इस संबंध एसडीएम अनुराग ढालिया से जांच की मांग की गई है। ठेकेदार द्वारा रिश्वत मांगने के आरोप निराधार हैं। गौरतलब है कि नपा सचिव ने पार्क में मिट्टी भरत को लेकर धांधली की आशंका जाहिर की थी। ठेकेदार संदीप कुमार ने सचिव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बिलों को रोककर सचिव उनसे छह लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है। दूसरी तरफ, विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि मामले की जांच कर भ्रष्टाचार को उजागर किया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी