लापता युवक की पीजीआइ में संदिग्ध परिस्थिति में मौत

वार्ड 9 से दस दिन से लापता युवक की रोहतक पीजीआइ में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों का सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Apr 2018 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 01 May 2018 01:43 AM (IST)
लापता युवक की पीजीआइ में संदिग्ध परिस्थिति में मौत
लापता युवक की पीजीआइ में संदिग्ध परिस्थिति में मौत

संवाद सहयोगी, घरौंडा : वार्ड 9 से दस दिन से लापता युवक की रोहतक पीजीआइ में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों का सौंप दिया।

परिजन युवक की हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच करने की मांग करते हुए और शव को लेकर सैकड़ों लोगों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच गए। यहां उन्होंने एक घंटे तक जमकर हंगामा किया। थाना प्रभारी मनोज कुमार के आश्वासन के बाद परिजन शव को लेकर लौट गए।

वार्ड 9 निवासी सूरजभान का पुत्र 19 वर्षीय नितिन कुमार 21 अप्रैल को अचानक लापता हो गया था। उन्होंने नितिन की कई दिन तक तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नही मिला। परिजनों ने नितिन को ढूंढने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली। जिसके बाद उनको 28 अप्रैल को सूचना मिली कि नितिन रोहतक पीजीआइ में भर्ती है। परिजन सूचना मिलने के बाद पीजीआइ पहुंच गए। जहां उनको नितिन बेहोशी की हालत में मिला। जिसकी बाद में मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि नितिन की साजिश के तहत हत्या की गई है। उसे पहले भी जान से मारने की धमकी मिलती रही है। वर्जन-

मृतक नितिन के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया। परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

-मनोज कुमार, थाना प्रभारी घरौंडा।

chat bot
आपका साथी