गंदे नाले के पास देर रात सड़क हादसा, बाइक चालक की मौत

संवाद सहयोगी घरौंडा करनाल-पानीपत सर्विस रोड पर गंदे नाले के पास देर रात हुए सड़क ह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 11:01 PM (IST)
गंदे नाले के पास देर रात सड़क हादसा, बाइक चालक की मौत
गंदे नाले के पास देर रात सड़क हादसा, बाइक चालक की मौत

संवाद सहयोगी, घरौंडा : करनाल-पानीपत सर्विस रोड पर गंदे नाले के पास देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक चालक युवक की जान चली गई। बताया जा रहा है कि हादसा किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से हुआ। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के वार्ड-15 निवासी 28 वर्षीय साहिल पुत्र केशोराम जांगडा वीरवार की देर रात अपनी बाइक से पानीपत की तरफ से घरौंडा आ रहा था। साहिल करनाल-पानीपत रोड पर चल रहा था और गंदे नाले के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चूंकि घटना देर रात की है इसलिए कड़ाके की ठंड होने की वजह से सुबह तक शव अकड़ चुका था। घना कोहरा होने के कारण युवक किसी को दिखाई भी नहीं दिया। शुक्रवार अलसुबह राहगीरों ने बरसाती नाले के पार युवक का शव पड़ा देखा और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव की शिनाख्त होने पर मृत युवक के स्वजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। मृतक के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना घरौंडा के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि सर्विस रोड पर गंदे नाले के पास सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है। हादसा देर रात का माना जा रहा है। स्वजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी