शैक्षणिक सेवाओं के लिए डॉ. आरपी सैनी को मिला भारत विद्यारत्न अवॉर्ड

डीएवी पीजी कॉलेज के ¨प्रसिपल डॉ. रामपाल सैनी को उनकी उत्कृष्ट सामाजिक व शैक्षणिक सेवाओं के लिए नई दिल्ली में इंटरनेशनल बिजनेस काउंसिल की ओर से भारत विद्यारत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया। शनिवार को कॉलेज पहुंचने पर ¨प्रसिपल का पूरे स्टाफ ने पुष्प गुच्छ व फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। सभी ने मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया और बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 09:29 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 09:29 AM (IST)
शैक्षणिक सेवाओं के लिए डॉ. आरपी सैनी को मिला भारत विद्यारत्न अवॉर्ड
शैक्षणिक सेवाओं के लिए डॉ. आरपी सैनी को मिला भारत विद्यारत्न अवॉर्ड

जागरण संवाददाता, करनाल : डीएवी पीजी कॉलेज के ¨प्रसिपल डॉ. रामपाल सैनी को उनकी उत्कृष्ट सामाजिक व शैक्षणिक सेवाओं के लिए नई दिल्ली में इंटरनेशनल बिजनेस काउंसिल की ओर से भारत विद्यारत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया। शनिवार को कॉलेज पहुंचने पर ¨प्रसिपल का पूरे स्टाफ ने पुष्प गुच्छ व फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। सभी ने मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया और बधाई दी।

¨प्रसिपल डॉ. रामपाल सैनी को गत माह इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन एंड मैनेजमेंट ने उन्हें डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम अवार्ड से सम्मानित किया था। उन्हें विश्व ¨हदी साहित्य संस्थान कनाडा की ओर से विश्व ¨हदी साहित्य सम्मान एवं ग्लोबल ¨हदी गौरव सम्मान से भी अलंकृत किया जा चुका है। उनकी तीन पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं और चालीस से भी अधिक शोध पत्र हैं।

chat bot
आपका साथी