अरमान व वर्शिता रहे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

निशान पब्लिक स्कूल में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने उत्साह से भाग लिया। प्रतियोगिता की शुरूआत पर चारों सदनों के खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 06:35 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:35 AM (IST)
अरमान व वर्शिता रहे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी
अरमान व वर्शिता रहे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

जागरण संवाददाता, करनाल :

निशान पब्लिक स्कूल में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने उत्साह से भाग लिया। प्रतियोगिता की शुरूआत पर चारों सदनों के खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार लड़कों में आठवीं के अरमान और लड़कियों में आठवीं की वर्शिता को मिला।

लड़कों की 100 मीटर रेस में 12वीं कक्षा के लविश प्रथम, यश द्वितीय और शिवेश तृतीय रहे। वहीं लड़कियों की 100 मीटर रेस में सुजाता प्रथम, उन्नति द्वितीय तथा परीक्षा तृतीय स्थान पर रही। कक्षा छठी से आठवीं लड़को की 200 मीटर की रेस में शॉन मसीह प्रथम, महेश द्वितीय और प्रियांशु तृतीय स्थान पर रहे। लड़कियों की 200 मीटर रेस में रूक्षम प्रथम, निधि द्वितीय तथा आरुषि तृतीय स्थान पर रही। 400 मीटर रिले रेस कक्षा चौथी से आठवीं में छात्र गीतेश और अरमान प्रथम, सार्थक और शब्द द्वितीय तथा मोहित और सार्थक तृतीय स्थान पर रहे। छात्राओं में रूक्षम और नैंसी प्रथम, सृष्टि और राधिका द्वितीय तथा शगुन और तनीषा तृतीय स्थान पर रही। प्रधानाचार्य पीएन तिवारी, निदेशक सौरभ सिगला और अभिषेक बंसल ने छात्रों को बधाई देकर उनका हौसला बढ़ाया।

chat bot
आपका साथी