आंधी-तूफान में 24 खंभे गिरे, मकान की छत गिरी

तेज बारिश के साथ शहर व आस-पास के गांवों में बिजली के खंभे, टोल टैक्स शेड व मकान की छत के साथ-साथ भारी संख्या में पेड़ गिर गए। वहीं ओलावृष्टि से भी किसानों को काफी नुकसान हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 May 2018 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 15 May 2018 01:24 AM (IST)
आंधी-तूफान में 24 खंभे गिरे, मकान की छत गिरी
आंधी-तूफान में 24 खंभे गिरे, मकान की छत गिरी

संवाद सहयोगी, घरौंडा : तेज बारिश के साथ शहर व आस-पास के गांवों में बिजली के खंभे, टोल टैक्स शेड व मकान की छत के साथ-साथ भारी संख्या में पेड़ गिर गए। वहीं ओलावृष्टि से भी किसानों को काफी नुकसान हुआ है।

रविवार शाम आई तेज आंधी-तूफान व बारिश ने लोगों को परेशानी में डाल दिया। तेज तूफान के कारण बाजार में वार्ड 13 निवासी राधेश्याम के मकान की छत गिर गई। रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित शेड की फाइबर उड़ गई। लोगों का कहना हैं कि लगभग दो माह पहले की शेड का निर्माण कराया गया था। जिससे शेड निर्माण में कहीं न कहीं लापरवाही बरती गई है। गांवों व शहर में काफी संख्या में वृक्ष व बिजली के खंभे टूट गए। जिस कारण आवागमन के साथ-साथ बिजली सप्लाई भी बाधित हो गई। शहरी बिजली निगम के एसडीओ रमेश खटकड़ ने बताया कि तेज तूफान से लगभग 20 बिजली के खंभे टूट गए थे। जिससे बिजली बाधित हो गई थी, लेकिन शहरी क्षेत्र में रात को ही सप्लाई शुरू कर दी थी। सोमवार को ग्रामीण क्षेत्र की बिजली शुरू हो गई थी।

उधर रविवार सायं को बरसत गांव के पास खेतों में गेहूं के फानों में आग लग गई थी। आग एक मकान को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें 60 वर्षीय चंद्रकली की झुलसने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी