आगजनी में दम घुटने से छह भैंसों और एक कटड़ी की मौत

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पाई रोड पर एक पशुपालक के बाड़े में अचानक लगी आग से छह भैंसो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 01:46 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 01:46 AM (IST)
आगजनी में दम घुटने से छह भैंसों और एक कटड़ी की मौत
आगजनी में दम घुटने से छह भैंसों और एक कटड़ी की मौत

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पाई रोड पर एक पशुपालक के बाड़े में अचानक लगी आग से छह भैंसों व एक कटड़ी की दम घुटने से मौत। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृत भैंसों का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वार्ड नंबर 13 निवासी पशु पालक लक्ष्मी नारायण पाई रोड स्थित अपने भैंसों के बाड़े में हर रोज की तरह शाम को सर्दी के चलते अंदर बांधकर घर चला गया था। बताया कि वह रात को 11 बजे तक भी वहीं था, लेकिन जब वह घर आया तो इसके बाद भैंसों के कमरे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने कोई नशीला पदार्थ डालकर आग लगा दी गई।

सुबह चार बजे आकर देखा तो कमरे में दस भैंसों में से छह भैंस व एक कटड़ी दम तोड़ चुकी थी और तीन पशुओं की हालत गंभीर थी। इसके बाद तुरंत पशु चिकित्सक व पुलिस को सूचना दी। घटना को लेकर परिवार में अफरा-तफरी मच गई। भारी भीड़ वहां एकत्रित हो गई। लोगों ने पशुओं को संभाला। चिकित्सकों ने मौके पर पहुंचकर तीन पशुओं का इलाज शुरू किया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। मामले की जांच की जा रही : चंद्रभान

पूंडरी थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके का दौरा किया है। जायजा लिया गया है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी