लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने किए 150 चालान, पांच वाहन इपाउंड

लॉकडाउन 3.0 में छूट के दूसरे दिन पुलिस की ओर से यातायात के नियम तोड़ने वाले 150 से अधिक वाहन चालकों के चालान किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 09:30 AM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस  ने किए 150 चालान, पांच वाहन इपाउंड
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने किए 150 चालान, पांच वाहन इपाउंड

जागरण संवाददाता, कैथल :

लॉकडाउन 3.0 में छूट के दूसरे दिन पुलिस की ओर से यातायात के नियम तोड़ने वाले 150 से अधिक वाहन चालकों के चालान किए गए हैं। जबकि पांच वाहनों को इंपाउंड किया गया है। मंगलवार को शहर के सभी चौक और चौराहों पर नाके लगाकर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने चालान किए। ट्रैफिक पुलिस के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि बेशक सरकार की ओर से छूट दी गई है। लेकिन नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती बरती जा रही है। शाम के समय भी पुलिसकर्मियों की ओर से लगातार ड्यूटी दी जा रही है। ढील के अंदर लोग नियमों को तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिस कारण पुलिस सख्ती बरत रही हैं।

एक दिन में किए 150 चालान :

ट्रैफिक पुलिस के एसएचओ मुख्तयार सिंह ने बताया कि मंगलवार को यातायात के नियम तोड़ने वाले 150 से अधिक वाहन चालकों के चालान किए गए हैं। पांच वाहन को इंपाउंड किया गया है। पहले तो वाहन चालक को महामारी के कारण समझाया जाता है। यदि वह नहीं मानते तो उनके चालान किए जाते हैं। सभी से आग्रह करते हैं कि वह बेवजह सड़कों पर घूम अपनी सुरक्षा करें।

chat bot
आपका साथी