छात्राओं की पढ़ाई पर दें विशेष ध्यान

राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में खंड शिक्षा अधिकारी राजकुमार तुषार ने मासिक परीक्षा का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि छात्राओं ने मासिक परीक्षा अनुशासन में दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 May 2019 10:41 AM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 10:41 AM (IST)
छात्राओं की पढ़ाई पर दें विशेष ध्यान
छात्राओं की पढ़ाई पर दें विशेष ध्यान

संस, राजौंद : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में खंड शिक्षा अधिकारी राजकुमार तुषार ने मासिक परीक्षा का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि छात्राओं ने मासिक परीक्षा अनुशासन में दी। स्कूल के प्रधानाचार्य विक्रम सिंह से कहा कि वे विद्यालय में छात्राओं की पढ़ाई पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। बोर्ड परीक्षा परिणाम में स्कूल की छात्राओं ने जिला व प्रदेश सत्र पर अच्छा प्रदर्शन किया। छात्राएं पढ़ाई के साथ-साथ खेलों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं। स्टाफ ने पूरी लगन व मेहनत से छात्राओं को इस मुकाम तक पहुंचाया है। स्कूल में छात्राओं के बेहतर परिणाम के लिए वे समय-समय पर परीक्षा लेते हैं।

खेल नर्सरी में चयन के लिए 120 खिलाड़ियों ने दिए ट्रॉयल

संस, राजौंद : राजीव गांधी खेल स्टेडियम रोहेड़ा में खेल नर्सरी के लिए खिलाड़ियों के ट्रॉयल लिए गए। 120 खिलाड़ियों ने चयन के लिए ट्रॉयल दिए। इनमें से सात खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया कि खिलाड़ियों ने पूरी मेहनत के साथ खेल प्रशिक्षकों की निगरानी में रहकर ट्रॉयल में भाग लिया। गांव के खिलाड़ी हर खेल में आगे रहते हैं। जिले में ही नहीं पूरे हरियाणा गांव के खिलाड़ियों ने नाम कमाया है। ग्राम पंचायत भी खिलाड़ियों के लिए हर सहयोग करती है। पंचायत के सहयोग से गांव में खेल स्टेडियम के साथ-साथ व्यायामशाला भी बनी हुई है। प्रतिदिन सुबह-शाम सैंकड़ों की संख्या में खिलाड़ी अपनी खेल प्रतिभा को निखारने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस मौके पर रोहताश, चेतन, श्लेश कुमार, सुशील कुमार, अनिल कुमार, कपिल मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी