रोजगार के नाम पर युवाओं को गुमराह कर रहे राजनीतिक दल : भारद्वाज

सर्व हित पार्टी की ओर से राष्ट्र चेतना जनसभा की गई। जनसभा की अध्यक्षता हलका अध्यक्ष सुशील टाया ने की और मंच का संचालन देवव्रत राणा ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 11:19 PM (IST)
रोजगार के नाम पर युवाओं को गुमराह  कर रहे राजनीतिक दल : भारद्वाज
रोजगार के नाम पर युवाओं को गुमराह कर रहे राजनीतिक दल : भारद्वाज

संवाद सहयोगी, पूंडरी : सर्व हित पार्टी की ओर से राष्ट्र चेतना जनसभा की गई। जनसभा की अध्यक्षता हलका अध्यक्ष सुशील टाया ने की और मंच का संचालन देवव्रत राणा ने किया। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलेश्वर पंवार, राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेश भारद्वाज व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामबीर छिकारा ने विशेष रुप से शिरकत की। योगेश भारद्वाज ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां रोजगार के नाम पर युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है। जबकि अभी तक किसी भी पार्टी ने युवाओं को सही मायनों में रोजगार मुहैया नहीं करवाया है।

प्रदेश में ग्रुप डी की भर्ती का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस भर्ती से साफ हो जाता है कि उच्च शिक्षा प्राप्त युवा भी अवसर की तलाश में बैठे है। लेकिन यदि अफसर लगने की योग्यता रखने वाले युवाओं को चपरासी की नौकरियां दी जा रही है, तो ये न केवल सरकार की विफलता को दर्शाता है, बल्कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी की और भी ध्यान दिलाता है।

उन्होंने कहा कि सर्वहित पार्टी ने एक ऐसा ब्लू ¨प्रट तैयार किया है, जिससे न केवल युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त होगा बल्कि प्रत्येक कामगार को काम भी मिल सकेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करें। प्रांतीय संगठन सचिव सुरेंद्र सैनी ने भी जनसभा को संबोधित किया। बलेश्वर पंवार ने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है और पार्टी ने प्रदेश में प्रथम चरण के अंदर 100 से अधिक जनसभाएं करने का निर्णय लिया है। प्रदेश में किसी पार्टी से मिलकर चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी पार्टी ने सभी विकल्प खुले रखे है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष रणधीर मलिक, युवा हलकाध्यक्ष अंकित टाया, संदीप छाबड़ा, सोमबीर भाणा, संदीप राविश, विक्रांत फरल, राज गुप्ता व सत्यवान टूर्ण मौजूद थे।

मतदाता जागरूक, झूठे आश्वासन नहीं काम चाहता : नरेंद्र शर्मा

फोटो नंबर : 20

संस, पूंडरी : पूर्व मंत्री नरेंद्र शर्मा ने कहा है कि मतदाता अब जागरूक हो चुका है। वो अपने वोट के बदले झूठे आश्वासन नहीं काम चाहता है। पूर्व मंत्री सैनी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान राजनीति में मतदाता काफी जागरूक हो चुका है, उसे न केवल अपने अच्छे-बुरे की पहचान हो चुकी है, बल्कि वो अपने वोट के बदले विकास के कामों की इच्छा रखता है। शर्मा ने कहा कि पूंडरी हलका विकास के मामले में पिछड़ चुका है। आश्वासनों के अलावा यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला।

उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार वे न केवल उनके विश्वास पर खरा उतरने का काम करेंगे, बल्कि हलके के विकास को नई दिशा और दशा देने का काम करेंगे। बैठक में मौजूद सभी लोगों ने हाथ खड़े कर शर्मा को जिताने का आश्वासन भी दिया। बैठक के दौरान सैनी समाज से मोहनलाल सैनी ने पूर्व मंत्री को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

इस मौके पर विनोद वर्मा, काला सैनी, धर्मपाल ठेकेदार, बृजपाल शर्मा, बालकिशन सैनी, धर्मबीर शर्मा, चंद्र बेदी, भूरा सैनी, जीवन भट्ट, रमेश सैनी, लाला सतनारायण गर्ग व मा. ताराचंद मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी