मिशन सैल्यूट टू सोल्जर्स कार्यक्रम में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

राजकीय स्कूल में शहीदों के सम्मान में मिशन सैल्यूट टू सोल्जर्स के नाम एक सर्व समाज विकास मंच एवं लायंस क्लब कैथल ग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 09:34 AM (IST) Updated:Mon, 02 Sep 2019 06:45 AM (IST)
मिशन सैल्यूट टू सोल्जर्स कार्यक्रम में शहीदों को दी श्रद्धांजलि
मिशन सैल्यूट टू सोल्जर्स कार्यक्रम में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, सीवन : राजकीय स्कूल में शहीदों के सम्मान में मिशन सैल्यूट टू सोल्जर्स के नाम एक सर्व समाज विकास मंच एवं लायंस क्लब कैथल ग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने शिरकत की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता ओम प्रकाश भोला रिटायर एस ई पीडब्लयूडी एवं सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी एस सी मोर्चा ने की। मुख्यातिथि किशोरी लाल ने कहा कि देश के लिए जो त्याग और बलिदान सैनिक करते हैं उन्हें भुलाया नहीं जा सकता है। हमें सभी को मिल कर शहीदों का सम्मान करना चाहिए। भोला ने कहा कि पिछले 65 वर्ष में जो भी वातावरण देश में तैयार नहीं हो पाया था वह अब पिछले पांच वर्ष में देखने को मिल रहा है। शहीदों के प्रति सम्मान और राष्ट्रीयता की भावना से हर एक भारतीय गर्व महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 सैनिकों के लिए अभिशाप बन चुकी थी, जिसके चलते सैनिक शहीद हुए। शहीद सैनिक चाहे हरियाणा का हो या किसी भी अन्य प्रदेश का उनके सम्मान में शोक सभा का आयोजन किया जाना चाहिए उन्हें श्रद्धांजलि देनी चाहिए। खंड शिक्षा अधिकारी सुदर्शन शर्मा ने भी बच्चों को प्रेरित किया और उन्हें संबोधित किया।

कार्यक्रम में हरचरण छाबड़ा, एडवोकेट गोपाल भट्ट, विजेन्द्र कोहली, हरपाल सिंह, चेयरपर्सन पंचायत समिति सीवन सीमा नरेश मुंजाल, विरेन्द्र मेहता, अशोक कुमार, संजीव, राजेन्द्र भी मौजूद थे। ----------------

chat bot
आपका साथी