कैडर तैयार करने को युवाओं के बीच पहुंचे अर्जुन चौटाला

युवा पार्टी से दूर ना जाएं इसके लिए अब इनेलो ने भी सांसद दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला की तर्ज पर युवा कैडर तैयार करना शुरू कर दिया। युवाओं के बीच खुद को स्थापित करने के लिए अब अर्जुन व करण चौटाला भी युवा कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Dec 2018 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 01:00 AM (IST)
कैडर तैयार करने को युवाओं  के बीच पहुंचे अर्जुन चौटाला
कैडर तैयार करने को युवाओं के बीच पहुंचे अर्जुन चौटाला

जागरण संवाददाता, कैथल : युवा पार्टी से दूर ना जाएं इसके लिए अब इनेलो ने भी सांसद दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला की तर्ज पर युवा कैडर तैयार करना शुरू कर दिया। युवाओं के बीच खुद को स्थापित करने के लिए अब अर्जुन व करण चौटाला भी युवा कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं।

बुधवार को नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के छोटे बेटे अर्जुन चौटाला ने आरकेएम पैलेस में युवा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कैथल में पांच अगस्त को हुए इनसो सम्मेलन में वह भी बड़े भाई दुष्यंत, दिग्विजय के साथ खड़े थे। आरकेएम पैलेस में ही कार्यकर्ताओं के साथ खाना खाया, लेकिन उन्होंने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि क्या होने वाला है। उन्हें यह नहीं पता था कि वे अलग राह पर चल पड़े हैं। उन्होंने हमेशा बड़े भाई की तरह की उन्हें सम्मान दिया और कभी मंच से नहीं भाषण भी दिया था।

अब वे जननायक चौ. देवीलाल का नारा और उनकी विचाराधारा को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। कोई उनसे पूछे कि देवीलाल की विचारधारा क्या है। जब मंच से अर्जुन चौटाला के नारे लगने लगे तो उन्होंने कहा कि रहने दो भाईयों इन नारों की वजह से आज वे उनके बीच खड़े हैं। नारे लगाने हैं तो चौ. देवीलाल, मायावती व चौ. ओमप्रकाश चौटाला के लगाएं वे भी तुम्हारे बीच खड़े होकर नारे लगाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन युवाओं के पार्टी को छोड़कर चले जाने की बाते की जा रही थी, आज कोई सम्मेलन में आकर देखे कि वह युवा इनेलो पहले से भी मजबूत हुई है। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे आधी रात को भी याद करेंगे तो यह युवा कार्यकारिणी उनके साथ खड़ी मिलेगी।

इस अवसर पर युवा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष जस्सी, जिलाध्यक्ष अनिल तंवर, संजीव माजरा, डॉ. संतोष दहिया, रामफल मलिक, संजीव छौत, विक्रम कसाना, वीरेंद्र सजूमा, दलबीर भान, सुरेंद्र चंदाना मौजूद थे।

बॉक्स

जिलाध्यक्ष ने लगाए अभय चौटाला को सीएम बनाने के नारे

कैथल से जिलाध्यक्ष कंवर पाल करोड़ा ने अपने भाषण के दौरान मंच से कई बार नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने की बात दोहराई। जबकि मंच से अन्य सभी नेताओं ने चौ. ओमप्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की आवाज बुलंद की।

chat bot
आपका साथी