पूर्व सरपंच इंद्र ¨सह नौच बने जाट प्रबंधक समिति के प्रधान

जाट हाई स्कूल सोसाइटी प्रबंधक समिति के चुनाव को लेकर 40 से 50 कॉलेजियम सदस्यों व समाज के गणमान्य लोगों की बैठक मा. रामकिशन ढांडा की अध्यक्षता में जाट कॉलेज में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 10:24 AM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 10:24 AM (IST)
पूर्व सरपंच इंद्र ¨सह नौच बने  जाट प्रबंधक समिति के प्रधान
पूर्व सरपंच इंद्र ¨सह नौच बने जाट प्रबंधक समिति के प्रधान

जागरण संवाददाता, कैथल : जाट हाई स्कूल सोसाइटी प्रबंधक समिति के चुनाव को लेकर 40 से 50 कॉलेजियम सदस्यों व समाज के गणमान्य लोगों की बैठक मा. रामकिशन ढांडा की अध्यक्षता में जाट कॉलेज में हुई। प्रबंधक समिति व कार्यकारिणी चुनाव के लिए तीन मार्च का दिन तय किया गया था। 14 फरवरी नामांकन को नामांकन वापस लिए जाने थे, लेकिन दोनों पक्ष व समाज के लोगों ने पहल करते हुए सर्वसम्मति से कार्यकारिणी चुनने का निर्णय लिया।

इसमें विचार विमर्श के बाद दोनों पक्षों ने समाज की पांच सदस्यीय रोशन पाड़ला, हरपाल नौच, राजेंद्र ढुल, सुरजीत हरिपुरा, रमेश रामगढ़ की कमेटी गठित की। कमेटी ने बंद कमरे में गहन विचार विमर्श के बाद गांव नौच के पूर्व सरपंच व रणदीप सुरजेवाला के समर्थक इंद्र ¨सह को प्रबंधक समिति का प्रधान चुना। इसके साथ ही कमेटी ने राकेश नैन को उप-प्रधान, शमशेर ढुल को सचिव व गुरदयाल नैन को कोषाध्यक्ष चुन लिया।

बॉक्स

इंद्र ¨सह पैनल को तीन तो रामफल मलिक के पैनल को मिला एक पद

संस्था को अगले तीन साल तक चलाने के लिए चार सदस्यीय प्रबंधक समिति का ही अहम रोल होता है। मैदान में इंद्र ¨सह व रामफल मलिक के पैनल आमने सामने थे। सर्वसम्मति से इंद्र ¨सह के पैनल को तीन व रामफल मलिक के पैदन को एक पद हासिल हुआ है।

बॉक्स

कार्यकारिणी चुनने को आज

फिर होगी समाज की बैठक

प्रबंधक समिति के चुनाव के बाद बृहस्पतिवार को फिर समाज के लोगों की बैठक होगी जो कि सर्वसम्मति से 11 सदस्यीय कार्यकारिणी चुनने का प्रयास करेगी। दोनों पक्षों की ओर से चार प्रबंधक समिति व 11 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए एक-एक आवेदन हुआ था। मैदान में सुरजेवाला समर्थक इंद्र ¨सह व पंचायती उम्मीदवार गांव खुराना के सरपंच रामफल मलिक के पैनल आमने सामने थे।

बॉक्स

नामांकन वापस लेने की प्रक्रिया के बाद ही दिलाई जाएगी शपथ

चुनाव अधिकारी एडवोकेट जय प्रकाश जागलान व सहायक चुनाव अधिकारी रणबीर श्योकंद ने बताया कि प्रबंधक समिति के चारों पदों पर सर्वसम्मति बन गई है। बृहस्पतिवार को कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव भी सर्वसम्मति किया जा सकता है और नामांकन भी वापस लिए जाएंगे। अगर सभी पदों पर सहमति हो जाती है और नाम वापस ले लिए जाते हैं तो फिर शपथ दिलाने के लिए आगामी तारीख तय कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी