पीएम मोदी व सीएम मनोहर की नीतियों से मिली भाजपा को जीत : बाजीगर

गुहला से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि विपक्षी दलों ने हाल में ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनावों में बिना किसी तथ्यों के देश के ईमानदार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 10:24 AM (IST) Updated:Wed, 29 May 2019 10:24 AM (IST)
पीएम मोदी व सीएम मनोहर की नीतियों  से मिली भाजपा को जीत : बाजीगर
पीएम मोदी व सीएम मनोहर की नीतियों से मिली भाजपा को जीत : बाजीगर

संवाद सहयोगी, सीवन :

गुहला से भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि विपक्षी दलों ने हाल में ही सम्पन्न हुए लोकसभा चुनावों में बिना किसी तथ्यों के देश के ईमानदार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी की। जिसका देश व प्रदेश की जनता ने मुंह तोड़ जवाब भी दिया व भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ 300 से अधिक सीटें मिली जो कि सहयोगी दलों के साथ आंकड़ा 360 से भी पार कर जाता है। विपक्षी दलों का तो प्रदेश में खाता तक भी नहीं खुला। अब तो विपक्षी दलों को समझ आ गया होगा कि देश व प्रदेश की जनता गलत राजनीति के हक में नही बल्कि साफ-सुथरी राजनीति के हक में है। विपक्षी दल तो सही मायनों में राजनीति करने का अपना नैतिक आधार खो चुके हैं। इन्हें तो राजनीति के स्थान पर अब अपना पूरा ध्यान सामाजिक व धार्मिक कार्यो में लगाना चाहिए।

सीवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ हो गया है इसी तर्ज पर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी प्रदेश से विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा। विपक्षी दलों को इस करारी हार से सबक लेना चाहिए। आने वाला समय भी भाजपा का है। इस अवसर पर नरेश मुंजाल, कृष्ण कुमार आनंद, यशपाल राणा, शाम सरदाना, सरपंच गज्जन सिंह सैर, सरपंच बलिहार सिंह, नवीन कुमार मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी