स्कूल की छात्रा भावना रही प्रथम

आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जाखौली में दसवीं कक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम किया गया। स्कूल प्रबंधक समिति के सदस्यों ने छात्रों को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 06:38 AM (IST)
स्कूल की छात्रा भावना रही प्रथम
स्कूल की छात्रा भावना रही प्रथम

संस, राजौंद : आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जाखौली में दसवीं कक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम किया गया। स्कूल प्रबंधक समिति के सदस्यों ने छात्रों को सम्मानित किया। स्कूल प्रधानाचार्य ओमप्रकाश ने बताया कि दसवीं कक्षा की भावना और तन्नु ने ब्लाक में प्रथम और जिले में छठा स्थान हासिल किया। स्कूल के 30 बच्चों ने मेरिट हासिल की व अन्य छात्र प्रथम श्रेणी से पास हुए। स्कूल एमडी रणधीर सिंह कसान, कमेटी सदस्य रवि व सतबीर और वरिष्ठ अध्यापक बारु राम ने छात्रों को सम्मानित किया। शानदार रहा स्कूल का परीक्षा परिणाम

संस, राजौंद : दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में विद्या निकेतन विद्यालय बालू में मेरिट प्राप्त करने वाले छात्रों का स्कूल पहुंचने पर सम्मान किया गया। स्कूल प्रबंधक सतबीर बिढान ने मेरिट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। स्कूल के सभी विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर पास हुए। अच्छे व पढ़ने वाले विद्यार्थी की पहचान उसके बोर्ड परीक्षा परिणामों में ही होती है। स्कूल की छात्रा लक्ष्मी ने प्रथम स्थान, महक ने दूसरा व परनीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी