भाई उदय ¨सह का किला बना क्रिकेट का मैदान, बाल उपवन आश्रम के बच्चे हो रहे चोटिल

क्रिकेट खिलाड़ियों ने श्री सनातन मंदिर सभा की तरफ से चलाए जा रहे बाल उपवन आश्रम के बच्चे व वृद्ध आश्रम में रहने वाले बुजुर्गो को परेशान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 12:57 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 12:57 AM (IST)
भाई उदय ¨सह का किला बना क्रिकेट का मैदान, बाल उपवन आश्रम के बच्चे हो रहे चोटिल
भाई उदय ¨सह का किला बना क्रिकेट का मैदान, बाल उपवन आश्रम के बच्चे हो रहे चोटिल

जागरण संवाददाता, कैथल : क्रिकेट खिलाड़ियों ने श्री सनातन मंदिर सभा की तरफ से चलाए जा रहे बाल उपवन आश्रम के बच्चे व वृद्ध आश्रम में रहने वाले बुजुर्गो को परेशान कर दिया है।

गेंद लगने से दो दर्जन से भी अधिक बार बाल उपवन आश्रम व वृद्ध आश्रम के शीशे टूट चुके हैं तो वहीं दो बच्चों को भी चोट आई है। इसे लेकर आश्रम की तरफ से कई बार साथ सिटी थाना पुलिस में शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। किला में क्रिकेट खेलते समय बाल आश्रम में रह रहे बच्चों को लगती है। बाद में खेलने वाले युवक आश्रम के बच्चों के साथ लड़ने व झगड़ने को दौड़ते हैं। किला किस कदर से क्रिकेट का मैदान बना है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बाल आश्रम में एक साल में 160 से भी अधिक गेंद एकत्रित हो गई हैं। बुजुर्गो को आ रही परेशानी

आश्रम के प्रबंधक अजय श्रीवास्तव ने बताया कि वे कई बार यहां खेलने वाले युवाओं से अनुरोध कर चुके हैं लेकिन लड़ाई करने को दौड़ते हैं। आश्रम में बच्चों व बुजुर्गो को परेशानी आ रही है। प्रशासन को इस तरफ ध्यान दिया जाना चाहिए। खिलाड़ी खेल स्टेडियम का करें प्रयोग : एसपी

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि वे जल्द ही इसे लेकर आवश्यक कदम उठाएंगे। खिलाड़ियों को चाहिए कि खेलने के लिए खेल स्टेडियम का प्रयोग करें, यदि कोई किसी को नुकसान पहुंचाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी