उद्योगों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों को मिले पर्याप्त बिजली

लघु उद्योगों से जुड़े व रंगपुरी मार्केट के दुकानदारों की बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष हरीशलाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बिजली निगम द्वारा उद्योगों को पूरी बिजली न दिए जाने पर विचार विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 10:44 PM (IST)
उद्योगों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों 
को मिले पर्याप्त बिजली
उद्योगों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों को मिले पर्याप्त बिजली

संवाद सहयोगी, पूंडरी : लघु उद्योगों से जुड़े व रंगपुरी मार्केट के दुकानदारों की बैठक हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष हरीशलाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बिजली निगम द्वारा उद्योगों को पूरी बिजली न दिए जाने पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर हरीशलाल ने कहा कि वर्तमान सरकार वैसे तो मीटर बाहर लगवाने वाले गांवों को 24 घंटे बिजली देने के दावे कर रही है। वहीं, उद्योग धंधों से जुड़े व्यापारियों जिनके मीटर पहले से ही बाहर लगे हुए हैं और वे निगम को हर महीने हजारों का बिल भी देते है, लेकिन उन्हीं उद्योगों को पूरी बिजली नहीं दी जा रही। इस समस्या को लेकर दुकानदारों ने रोष जताया है।

जिला उपाध्यक्ष ने सरकार व निगम के आलाधिकारियों से मांग की है कि वो ऐसी व्यवस्था लागू करें कि नियमित रूप से बिल देने वाले, बाहर मीटर लगे उद्योगों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जाए, ताकि व्यापारी पूरा दिन अपना काम कर सकें। इस समय त्यौहारों का सीजन है और उद्योगों पर काम का बोझ बढ़ा हुआ है। ऐसे में बिजली आपूर्ति सुचारु रूप से की जाए। इस मौके पर सुरेश बिहान, लीला राम, सु¨भद्र पांचाल, राजकुमार सैनी, नरेश कुमार, अजय, प्रवीण कुमार, सोम प्रकाश, देवेंद्र, गुरमीत व नरेश बिहान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी