हुड़दंग करने के आरोपी को थाने में पड़ा दौरा, मौत

जागरण संवाददाता, कैथल : किसी विवाद को लेकर ढांड थाने में चल रही दो पक्षों की पंचायत में

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 May 2017 12:59 AM (IST) Updated:Fri, 12 May 2017 12:59 AM (IST)
हुड़दंग करने के आरोपी को  थाने में पड़ा दौरा, मौत
हुड़दंग करने के आरोपी को थाने में पड़ा दौरा, मौत

जागरण संवाददाता, कैथल : किसी विवाद को लेकर ढांड थाने में चल रही दो पक्षों की पंचायत में अचानक एक व्यक्ति की तबीयत खराब हो गई। उसे कुरूक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उससे मृतक घोषित कर दिया।

यह जानकारी देते हुए ढांड थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि गांव जाजनपुर निवासी जवाहर मल व मियां ¨सह ने थाने में शिकायत दी थी कि गांव निवासी जिले ¨सह शराब पीकर हुड़दंग मचाता है और परिजनों को जान से मारने की धमकी देता है। इस बाबत दोनों पक्षों को बातचीत करने के लिए पुलिस द्वारा सूचना देकर थाने में बुलाया गया था। दोनों पक्षों के कुछ लोग इस बारे में बातचीत कर ही रहे थे कि अचानक जिले ¨सह के सीने में दर्द होने लगा और थाना प्रभारी अपनी गाड़ी में जिले ¨सह को अन्य लोगों के साथ कुरूक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां डाक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया।

ढांड थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मृतक जिले ¨सह के बेटे कृष्ण ने पुलिस को बयान दिए हैं कि उसके पिता को पहले भी ऐसी दिक्कत हो चुकी है और इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी