मांगे पूरी होने से रोडवेज कर्मियों में खुशी की लहर

जागरण संवादाता, कैथल : कैथल डिपो के प्रधान रामफल शिमला की अध्यक्षता में बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मचारी

By Edited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 07:43 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 07:43 PM (IST)
मांगे पूरी होने से रोडवेज 
कर्मियों में खुशी की लहर

जागरण संवादाता, कैथल : कैथल डिपो के प्रधान रामफल शिमला की अध्यक्षता में बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मचारी यूनियन हरियाणा का शिष्टमंडल रोडवेज महाप्रबंधक भंवरजीत सिंह धनधन से मिला। ्र

वार्ता शांतिपूर्वक माहौल में शुरू हई। रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रांतीय उप प्रधान पहल सिंह तंवर व शमशेर सिंह सिसमौर ने कहा कि रोडवेज कर्मचारी यूनियन द्वारा रोडवेज की मांगो को लेकर महाप्रबंधक को बीस सूत्रीय मांग पत्र दिया था। कर्मचारियों की ये मांगे लंबे समय से लंबित पड़ी थी। उन्होने कहा कि काफी संघर्ष करने के बाद आज रोडवेज कर्मचारियों जो मांगे महाप्रबंधक के स्तर की थी, उन सभी को आज लिखित में आदेश करके पूर्ण रूप से लागू करवा दिया। इससे रोडवेज कर्मचारियों में खुशी का माहौल देखने को मिला।

उन्होने कहा कि मांग पत्र में महाप्रंधक द्वारा वर्ष 2012 व 2014 में भर्ती हुए सभी कर्मचारियों के 10 आक्समिक अवकाश व तीन अराजपत्रित छुट्टियां, सभी कच्चे कर्मचारियों को हर महीने की सात तारीख तक वेतन, सभी कर्मचारियों की वार्षिक वृद्धि लगाने, चालक परिचालकों बकाया ओवरटाइम देने, निलंबित कर्मचारियों को बहाल करने, एलटीसी का भुगतान करने मांगो को लिखित में तुरन्त प्रभाव से लागू करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं जो यूनियन के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

chat bot
आपका साथी